वीडियो : शौच कर रहे मुखिया पुत्र को लगी गोली, हथियार लेकर घूमने का है शौकीन ..

बताया कि घायल युवक के मोबाइल में जो फोटो मिले हैं अथवा उनके अन्य साथियों से पूछताछ में जो बातें अभी तक सामने आई हैं उसके अनुसार मुखिया पुत्र हथियार लेकर घूमा करते थे शरीर के जिस स्थान पर (बाएं पैर के जाँघ में) गोली लगी है अधिक संभावना है कि वहां खुद से ही गोली लग गई हो







- डुमराँव थाना क्षेत्र के अटांव गाँव का है मामला
- मामले में अब तक नहीं दर्ज हुई प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : डुमराँव थाना क्षेत्र के अटांव गांव के मुखिया पुष्पा देवी के पुत्र आलोक चौधरी को गोली लगी है. यह घटना उस वक्त हुई जब वह गोवर्धन पूजा से लौटकर शाम तकरीबन 7:00 बजे अटांव स्कूल के समीप शौच हेतु गए थे. इसी बीच गोली चली और उनकी जांघ में जा लगी. इस घटना के बाद उन्हें आनन-फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तत्पश्चात सदर अस्पताल पहुंचाया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है. 


घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए घायल के पिता रमेश चौधरी ने बताया कि उनका पुत्र आलोक (22 वर्ष) गोवर्धन पूजा में भाग लेकर लौट रहा था अटांव स्कूल के समीप यह घटना हुई है. पूछे जाने पर कि क्या वह हमलावरों को पहचानते हैं उन्होंने कहा कि अभी वह कुछ बताने की स्थिति में नहीं है. मामले में डुमरांव थानाध्यक्ष से पूछने पर उन्होंने बताया कि घायल युवक के मोबाइल में जो फोटो मिले हैं अथवा उनके अन्य साथियों से पूछताछ में जो बातें अभी तक सामने आई हैं उसके अनुसार मुखिया पुत्र हथियार लेकर घूमा करते थे शरीर के जिस स्थान पर (बाएं पैर के जाँघ में) गोली लगी है अधिक संभावना है कि वहां खुद से ही गोली लग गई हो हालांकि, मामला दर्ज करने के बाद अनुसंधान में जो बात सामने आएगी उसके आधार पर आगे की कार्रवाई होगी. सदर अस्पताल में इलाज कर रहे डॉ अमलेश कुमार ने बताया कि घायल की स्थिति खतरे से बाहर है क्योंकि गोली जाँघ के समीप छूती हुई निकल गई है.

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments