नदांव गोलीकांड में तीन गिरफ्तार, निवर्तमान मुखिया समेत अन्य फ़रार ..

घायलों ने निवर्तमान मुखिया तेज बहादुर सिंह उर्फ मुन्ना सिंह तथा उनके सहयोगियों पर आरोप लगाया है. घायलों में से एक जितेंद्र सिंह को बेहतर उपचार के लिए वाराणसी भेजा गया जहां फिलहाल उनका इलाज किया जा रहा है. 









- दीपावली की रात हुई थी गोलीबारी की घटना
- मामले में दर्ज कराई गई है 12 नामजद व 5 अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सदर प्रखंड के नदांव गांव में हुई गोलीबारी मामले में घायल जितेंद्र कुशवाहा के पुत्र के बयान के आधार पर निवर्तमान मुखिया तेज बहादुर सिंह उर्फ मुन्ना सिंह समेत 12 लोगों को नामजद तथा 5 अज्ञात लोगों को अभियुक्त बना कर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने घटना में शामिल इटाढ़ी के ओराप गाँव निवासी डब्लू सिंह व प्रदीप कुमार उर्फ बिट्टू तथा नदाँव निवासी अजीत सिंह उर्फ तंबू को गिरफ्तार कर लिया वहीं, अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. 


घटना के संदर्भ में थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि नदाँव के जितेंद्र कुमार सिंह तथा अन्य दो लोग दीपावली के मौके पर ठाकुरबाड़ी में दीप जलाने के लिए गए थे. इसी बीच उन पर हमला हुआ है. घायलों ने निवर्तमान मुखिया तेज बहादुर सिंह उर्फ मुन्ना सिंह तथा उनके सहयोगियों पर आरोप लगाया है. घायलों में से एक जितेंद्र सिंह को बेहतर उपचार के लिए वाराणसी भेजा गया जहां फिलहाल उनका इलाज किया जा रहा है. अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी प्रयास किए जा रहे हैं.








Post a Comment

0 Comments