स्टेशन पर मिले तीन कोरोना पॉजिटिव तो मचा हड़कंप ..

प्लेटफार्म के पिछले छोर पर बैरिकेडिंग कराई जा रही है ताकि कोई भी व्यक्ति बिना जांच कराएं नहीं जा सके. डीएम ने अधिकारियों के साथ स्वयं स्टेशन पर पहुंच कर व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया था तथा व्यापक इंतज़ाम के दिशा निर्देश दिए थे. 
सदर अस्पताल में आरटीपीसीआर टेस्ट कराने पहुंचे व्यक्ति





- आरटीपीसीआर टेस्ट में रिजल्ट आया नेगेटिव तो आई जान में जान
- रेलवे स्टेशन पर पहुंचने वाले हर प्रवासी की हो रही है जाँच

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले में देश के विभिन्न प्रांतों से आने वाले प्रवासियों की कोरोना जाँच दौरान गुरुवार को स्टेशन पर तीन  कोरोना पॉज़िटिव मरीजों के मिलने से हड़कंप मच गया. बाद में उन्हें सदर अस्पताल पहुंचाया गया. जहां इनकी आरटीपीसीआर टेस्ट कराई गई जिसमें दोनों को नेगेटिव पाया गया लेकिन इस दौरान स्वास्थ विभाग के अधिकारियों के बीच हड़कंप मचा रहा.




दरअसल, बाहर के प्रदेशों से आने वाले हर प्रवासी का स्टेशन पर एंटीजन टेस्ट किया जा रहा है हर व्यक्ति का टेस्ट हो सके इसके लिए प्लेटफार्म के पिछले छोर पर बैरिकेडिंग कराई जा रही है ताकि कोई भी व्यक्ति बिना जांच कराएं नहीं जा सके. डीएम ने अधिकारियों के साथ स्वयं स्टेशन पर पहुंच कर व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया था तथा व्यापक इंतज़ाम के दिशा निर्देश दिए थे. इसी बीच एंटीजन टेस्ट में संक्रमण के 3 मामले सामने आए. डीपीएम संतोष कुमार के मुताबिक आरटीपीसीआर टेस्ट में तीनों में संक्रमण नहीं पाया गया है.








Post a Comment

0 Comments