एक वर्ष पूर्व मर चुका व्यक्ति जिंदा गिरफ्तार ..

वह कई साल से फरार चल रहा था. इसके बाद वर्ष 2020 में वह गंगा जी के पुल पर अपना चप्पल और एक पत्र छोड़कर गायब हो गया. पत्र में उसने लिखा कि पुलिस की प्रताड़ना से तंग होकर वह आत्महत्या कर रहा है हालांकि, पुलिस को इसके बाद भी उस पर शक था. जब पुलिस ने मामले की जांच शुरू हुई तो पता चला कि वह जिंदा है. 
सर्वरंजन सिंह





- औद्योगिक थाने की पुलिस ने सिकरौल थाना क्षेत्र के गांव का किया गिरफ्तार
- थाना फूकने व चार पहिया वाहन चुराने की प्राथमिकी भी है दर्ज

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : तकरीबन एक वर्ष पूर्व गंगा में डूब कर आत्महत्या करने वाले एक युवक को पुलिस ने जिंदा गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया. गिरफ्तार युवक औद्योगिक थाना के निरंजनपुर का रहने वाला सर्वरंजन सिंह बताया जाता है. औद्योगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि सर्वरंजन सिंह के खिलाफ बक्सर औद्योगिक थाना में थाने जलाने का मामला और बोलेरो चोरी करने का मामला दर्ज था. वह कई साल से फरार चल रहा था. इसके बाद वर्ष 2020 में वह गंगा जी के पुल पर अपना चप्पल और एक पत्र छोड़कर गायब हो गया. पत्र में उसने लिखा कि पुलिस की प्रताड़ना से तंग होकर वह आत्महत्या कर रहा है हालांकि, पुलिस को इसके बाद भी उस पर शक था. जब पुलिस ने मामले की जांच शुरू हुई तो पता चला कि वह जिंदा है. 

इसी बीच सर्वरंजन सिंह के खिलाफ थाना जलाने मामले में कुर्की जारी हुआ. इसके बाद पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी को लेकर जाल बिछाना शुरू किया, जहां मंगलवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि सिकरौल थाना क्षेत्र के इंग्लिशपुर गांव में सर्व रंजन सिंह छिपा हुआ है. सूचना मिलते ही पुलिस ने छापामारी की और उसे गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में उसने बताया कि उसके खिलाफ दो तीन मामले औद्योगिक थाने में दर्ज है. वह पहले भी जेल जा चुका है.  मामले में पुलिस पकड़े गए व्यक्ति से पूछताछ कर रही है ताकि और भी जानकारियां प्राप्त हो सके.











Post a Comment

0 Comments