पकड़ा गया शादी की नीयत से भाग रहा प्रेमी जोड़ा, रिश्ता जान शर्म से झुक गई लोगों की आंखें ..Caught a lover couple running away with the intention of marriage, the eyes of the people bowed down in shame.

दोनों का रिश्ता और घर से भागने का कारण जानकर मौके पर मौजूद लोगों की आंखें शर्म से झुक गई. पुलिस ने तुरंत ही दोनों को हिरासत में लिया और पोस्ट पर लाकर बैठाया, जिसके बाद उनके परिजनों को सूचित किया गया. 





- अपनी ही ममेरी बहन को शादी के लिए लेकर भाग रहा था  युवक
- उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के निवासी हैं दोनों

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है जहां एक युवक अपनी ही ममेरी बहन को शादी की नीयत से लेकर भागने के दौरान पकड़ा गया है. आरपीएफ के द्वारा की गई इस कार्रवाई के बाद दोनों के परिजनों को सूचना दी गई और परिजनों को बुलाकर उनके सुपुर्द कर दिया गया.


घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए आरपीएफ पोस्ट प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि मंगलवार की सुबह स्थानीय रेलवे स्टेशन पर गश्त के दौरान एक लड़का और एक लड़की संदिग्ध अवस्था घूमते में पाए गए. पूछताछ करने पर लड़के ने खुद को उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के सहतवार गांव का निवासी बताया वहीं, युवती को अपनी ममेरी बहन बताया. उसने कहा कि इनके घर वाले इनकी शादी नहीं देना चाह रहे थे ऐसे में उन्होंने घर से भागने का फैसला किया.

दोनों का रिश्ता और घर से भागने का कारण जानकर मौके पर मौजूद लोगों की आंखें शर्म से झुक गई. पुलिस ने तुरंत ही दोनों को हिरासत में लिया और पोस्ट पर लाकर बैठाया, जिसके बाद उनके परिजनों को सूचित किया गया. घटना पर प्रतिक्रिया पूछे जाने पर आरपीएफ पोस्ट प्रभारी ने इसे समाज में हो रहे नैतिक पतन और संस्कारों के ह्रास का एक उदाहरण बताया.









Post a Comment

0 Comments