छोटका नुआंव के नए मुखिया को आरटीआई कार्यकर्ता जय प्रकाश राय ने दी बधाई ..

कहा कि गोरख राम के व्यक्तित्व तथा सकारात्मक विचारधारा व पंचायत के विकास के प्रति सोच ने उन्हें कायल कर दिया था, जिसके कारण व उनके समर्थन में लगातार चुनाव प्रचार भी कर रहे थे. गुड्डू राय ने यह उम्मीद जताई कि पंचायत के अधूरे पड़े विकास कार्यों को पूरा करने में गोरख राम अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे और छोटका नुआंव पंचायत को आदर्श पंचायत बनाने का गौरव प्रदान करेंगे.





- कहा, पंचायत के विकास की विचारधारा वाले प्रत्याशी को जिताने मनीभाई भूमिका 
- जताई उम्मीद अधूरे पड़े विकास कार्यों को पूरा करेंगे नवनिर्वाचित मुखिया

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : छोटका नुआंव पंचायत के गोविंदपुर निवासी आरटीआई कार्यकर्ता जय प्रकाश राय उर्फ गुड्डू राय नवनिर्वाचित मुखिया गोरख राम को बधाई दी है. उन्होंने कहा कि गोरख राम के व्यक्तित्व तथा सकारात्मक विचारधारा व पंचायत के विकास के प्रति सोच ने उन्हें कायल कर दिया था, जिसके कारण व उनके समर्थन में लगातार चुनाव प्रचार भी कर रहे थे. गुड्डू राय ने यह उम्मीद जताई कि पंचायत के अधूरे पड़े विकास कार्यों को पूरा करने में गोरख राम अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे और छोटका नुआंव पंचायत को आदर्श पंचायत बनाने का गौरव प्रदान करेंगे.


इसके पूर्व गोरख राम के विजयी घोषित होने के बाद गाजे-बाजे के साथ जुलूस निकालकर तथा अबीर गुलाल उड़ा कर जीत का जश्न मनाया गया, जिसमें उनके समर्थकों के साथ-साथ पंचायतवासी भी शामिल रहे. गोरख राम ने कहा कि उनकी यह जीत जनता की जीत है और जनता ने जिस उम्मीद के साथ उन्हें जिताया है उस पर वह पूरी तरह से खरे उतरेंगे.












Post a Comment

0 Comments