रामरेखा घाट पर सांझ और संगीत के मधुर मिलन के साक्षी बनेंगे बक्सर वासी ..

उन्होंने कहा कि कला संस्कृति की परंपरा को और भी मजबूत करने के लिए यह बेहद आवश्यक भी है. ऐसे में जिले के निवासी संध्या 4:00 बजे रामरेखा घाट पर पहुंचकर गंगा की धार और संगीत की धुन के अद्भुत मिलन का साक्षी बनेंगे, जिससे कि उनका मन आनंद से भर जाएगा.





- आर्ट ऑफ लिविंग के माध्यम से रामरेखा घाट पर आयोजित होगा कार्यक्रम
- साँझ-ए-बक्सर में अंतरराष्ट्रीय संगीतकार बहाएंगे संगीत की अविरल धारा 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : आर्ट ऑफ लिविंग के बक्सर शाखा के द्वारा स्थानीय रामरेखा घाट पर संगीतमय संध्या साँझ-ए-बक्सर का आयोजन किया गया है. जानकारी देते हुए संस्था के बक्सर इकाई के संयोजक दीपक पांडेय ने बताया कि अंतर्राष्ट्रीय सिंगर, कंपोजर तथा गिटारिस्ट मेहुल पंडित के द्वारा सूर्यास्त के समय संगीत की तरंगों में डूबी साँझ-ए-बक्सर कार्यक्रम में अपनी बेहतरीन प्रस्तुति दी जाएगी. 



श्री दीपक ने कहा कि संगीत वह परंपरा है जो इसमें डूबा उसे परमात्मा की अनुभूति हो जाती है. संगीत ध्यान है. यह आपको विचार शून्यता की तरफ ले जाती है. ऐसे में सभी बक्सर वासी पावन गंगा के तट रामरेखा घाट पर होने जा रहे इस संगीत समारोह में सादर आमंत्रित हैं. उन्होंने कहा कि कला संस्कृति की परंपरा को और भी मजबूत करने के लिए यह बेहद आवश्यक भी है. ऐसे में जिले के निवासी संध्या 4:00 बजे रामरेखा घाट पर पहुंचकर गंगा की धार और संगीत की धुन के अद्भुत मिलन का साक्षी बनेंगे, जिससे कि उनका मन आनंद से भर जाएगा.








Post a Comment

0 Comments