सीट को लेकर यात्रियों में घमासान, दम्पत्ति का सिर फोड़ने वाले माँ-बेटे गिरफ़्तार ..

घटना की सूचना मिलते ही आरपीएफ और जीआरपी के द्वारा घायलों का उपचार सदर अस्पताल में कराया गया वहीं, घायल व्यक्ति के बयान के आधार पर मारपीट करने वाले माँ और बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया. मामला दर्ज होते ही पुलिस ने माँ-बेटे को गिरफ्तार कर लिया. 
आवेदन लिखते घायल पति-पत्नी






- स्थानीय रेलवे स्टेशन पर हुई घटना, त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने किया आरोपियों को गिरफ्तार
- शनिवार की देर रात की है घटना, पटना से वाराणसी जा रहे थे पीड़ित रेल यात्री

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : आप यदि रेल यात्रा करने वाले हैं तो सावधान हो जाइए. यात्रा के दौरान आपके पिटाई भी हो सकती है. ऐसा होने की संभावना तब भी होगी जब आपके पास कंफर्म टिकट भी हो. ऐसी ही एक घटना पटना से चलकर मडुआडीह जाने वाली जनशताब्दी एक्सप्रेस में हुई, जहां सीट को लेकर एक यात्री ने अपनी माँ तथा रिश्तेदारों के साथ मिलकर रेल यात्री पति-पत्नी की जमकर पिटाई कर दी. घटना की सूचना मिलते ही आरपीएफ और जीआरपी के द्वारा घायलों का उपचार सदर अस्पताल में कराया गया वहीं, घायल व्यक्ति के बयान के आधार पर मारपीट करने वाले माँ और बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया. मामला दर्ज होते ही पुलिस ने माँ-बेटे को गिरफ्तार कर लिया. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक यशपाल कुमार नामक रेल यात्री अपनी पत्नी कृति के साथ पटना से वाराणसी के लिए ट्रेन में सवार हुए थे. आरा में स्थानीय निवासी अमृता देवी तथा उनके पुत्र मयंक भी ट्रेन में सवार हो गए. वह लोग उनसे सीट खाली करने की बात करने लगे जबकि, उन्होंने यह कहा कि यह सीट उनकी है. ऐसे में दोनों माँ-बेटे और पति-पत्नी में बहसबाजी हुई और देखते ही देखते बहसबाजी मारपीट में तब्दील हो गई. किसी तरह अन्य यात्रियों ने मामले में मध्यस्थता कर विवाद को खत्म कराया लेकिन, मयंक ने बक्सर के किसी रिश्तेदार को इस बात की सूचना दे दी. सूचना मिलते ही 5 लोग बक्सर रेलवे स्टेशन पर पहुंच गए और जैसे ही ट्रेन स्टेशन पर रुकी मयंक और अमिता के रिश्तेदारों ने पति-पत्नी की जमकर पिटाई कर दी. इस घटना से ट्रेन में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. इस घटना की सूचना किसी ने आरपीएस को दी जिसके बाद आरपीएफ और जीआरपी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए माँ बेटे को गिरफ्तार कर लिया और जख्मी पति-पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल में भेज दिया. घटना की पुष्टि रेल एसपी के द्वारा की गई है.










Post a Comment

0 Comments