ट्रैक पर मिला युवक का शव, हत्या की आशंका ..

शव को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उसकी कहीं अन्यत्र हत्या कर शव को ट्रैक पर लाकर रख दिया गया है. सुबह ट्रैक से होकर गुजरने वाली ट्रेन के चालक ने इस बात की सूचना कंट्रोल को दी, जिसके बाद जीआरपी को मामले से अवगत कराया गया. 





- बरुना तथा डुमरांव रेलवे स्टेशनों के बीच बरामद किया गया शव
- पहचान के लिए प्रयास कर रही है रेल पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बक्सर-दानापुर रेलखंड के बरुना और डुमरांव रेलवे स्टेशनों के बीच अहले सुबह तकरीबन 3:00 बजे एक 20 वर्षीय अज्ञात युवक का शव क्षत-विक्षत अवस्था में बरामद किया गया. शव को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उसकी कहीं अन्यत्र हत्या कर शव को ट्रैक पर लाकर रख दिया गया है. सुबह ट्रैक से होकर गुजरने वाली ट्रेन के चालक ने इस बात की सूचना कंट्रोल को दी, जिसके बाद जीआरपी को मामले से अवगत कराया गया. बाद में थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद के निर्देश पर पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.



घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि युवक का शव क्षत-विक्षत अवस्था में है. ऐसे में उसकी पहचान संभव नहीं हो पा रही हालांकि, पोस्टमार्टम कराने के पश्चात शव को 72 घंटे के लिए सुरक्षित रखा गया है. साथ ही विभिन्न थानों की पुलिस को इस बारे में सूचना दी गई है ताकि उनके इलाके में गुमशुदगी आदि का कोई मामला दर्ज हो तो उसके आधार पर युवक की पहचान हो सके. सोमवार की देर शाम तक युवक की पहचान नहीं हो सकी है.








Post a Comment

0 Comments