जलापूर्ति योजना का वाहन चालक सामान संग लापता ..

जानकार यह बताते हैं कि चूंकि वाहन बक्सर से निकलकर पटना के लिए जा रहा था ऐसे में प्राथमिकी स्थानीय थाने में ही दर्ज कराई जा सकती है. इस मामले में नगर थानाध्यक्ष दिनेश मालाकार ने बताया कि उन्हें अभी इस तरह का कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है आवेदन प्राप्त होने पर उचित कार्रवाई की जाएगी.





- बक्सर से पटना जाने के दौरान गायब हुआ वाहन चालक, लावारिस हालात में वाहन बरामद
- प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए प्रयासरत हैं कंपनी के इंजीनियर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : शहरी जलापूर्ति योजना 'अमृत' का काम कर रही निर्माण एजेंसी गणपति कंस्ट्रक्शंस प्राइवेट लिमिटेड की निर्माण सामग्री लदा वाहन चालक के साथ ही गायब हो गया. यह घटना तकरीबन 15 दिन पूर्व की है. घटना के बाद कार्यकारी एजेंसी के अभियंता थाना क्षेत्र की जानकारी ले रहे हैं ताकि प्राथमिकी दर्ज कराई जा सके.


विभागीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पिछले दिनों कंपनी के निर्माण कार्य हेतु पटना से सामग्री लेकर बक्सर पहुंचा वाहन चालक पुनः बक्सर से कुछ निर्माण सामग्री लेकर पटना के लिए रवाना हुआ था. निर्माण सामग्री में मुख्य रूप से पिलर ढलाई के लिए उपयोग में लाए जाने वाले फार्मा आदि शामिल थे. काफी दिनों के बाद भी जब चालक निर्माण सामग्री लेकर अपने गंतव्य स्थान तक नहीं पहुंचे तो एजेंसी के लोगों को चिंता हुई और फिर वाहन और चालक की तलाश होने लगी. इसी बीच पटना के गांधी मैदान इलाके से चालक रहित वाहन बरामद किया गया, जिसमें सामना भी नहीं था. वाहन मालिक से पूछताछ करने पर उन्होंने भी इस बारे में अनभिज्ञता जाहिर की. मामले को लेकर अब निर्माण से जुड़े अभियंता तथा अन्य जिम्मेदार लोग यह जानकारी ले रहे हैं कि प्राथमिकी केस थाने में दर्ज कराई जाएगा उधर, जानकार यह बताते हैं कि चूंकि वाहन बक्सर से निकलकर पटना के लिए जा रहा था ऐसे में प्राथमिकी स्थानीय थाने में ही दर्ज कराई जा सकती है. इस मामले में नगर थानाध्यक्ष दिनेश मालाकार ने बताया कि उन्हें अभी इस तरह का कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है आवेदन प्राप्त होने पर उचित कार्रवाई की जाएगी.

पहले भी चोरी हो चुकी है निर्माण सामग्री :

शहरी जलापूर्ति योजना के निर्माण सामग्री पहले भी चोरी हो चुकी है. कई बार यह मामला संज्ञान में आता है तो आपसी सूझबूझ एवं खोजबीन के द्वारा मामले का हल कर लिया जाता है लेकिन, अबकी बार मामला बड़ा है. निश्चित रूप से से जुड़े लोगों के लिए चिंता का विषय है.







Post a Comment

0 Comments