बलिहार में लाखों रुपयों के गाँजे की खेप के साथ तस्कर गिरफ्तार ..

सूचना मिलते ही पुलिस सतर्क हो गई और विशेष टीम तैयार कर बलिहार निवासी सुरेश पासवान के घर छापेमारी में जुट गई. जहां से पुलिस ने दो बड़े पैकेट में 11 किलो गांजा का बरामद किया. माना जा रहा है कि कि जब्त किए गए गांजा की कीमत एक लाख रुपये से ज्यादा है.





- गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई
- तस्कर के बयान के आधार पर पुलिस कर रही छापेमारी


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सिमरी थाना क्षेत्र के बलिहार गांव में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर पुलिस ने 11 किलो गांजा बरामद किया है. मौके से तस्कर को रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है. पुलिस की इस कार्रवाई से गांजा तस्करों में हड़कंप मच गया है. वहीं पुलिस तस्कर से मिले इनपुट के आधार पर अन्य तस्करों को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.



इस बाबत मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को सिमरी थाने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि बलिहार गांव निवासी सुरेश पासवान के घर भारी मात्रा में गांजा की खेप आई है, उसने घर में ही गांजा छिपा कर रखा है. सूचना मिलते ही पुलिस सतर्क हो गई और विशेष टीम तैयार कर बलिहार निवासी सुरेश पासवान के घर छापेमारी में जुट गई. जहां से पुलिस ने दो बड़े पैकेट में 11 किलो गांजा का बरामद किया. माना जा रहा है कि कि जब्त किए गए गांजा की कीमत एक लाख रुपये से ज्यादा है. थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर ने बताया कि मामले में तस्कर के बयान के आधार पर इसके अन्य साथियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.









Post a Comment

0 Comments