वीडियो : चुनावी रंजिश में तीन को मारी गोली, एक रेफर, निवर्तमान मुखिया पर लगा आरोप ..

बताया कि उनके भाई जितेंद्र कुमार सिंह तथा अन्य दो लोग दीपावली के मौके पर ठाकुरबाड़ी में दीप जलाने के लिए गए थे. इसी बीच निवर्तमान मुखिया तेज बहादुर सिंह उर्फ मुन्ना सिंह अपने सहयोगियों के साथ आ धमके और चुनाव के दौरान पक्ष में मतदान नहीं करने का आरोप लगाते हुए उनके साथ मारपीट करने लगे. उन लोगों का मन जब इतने से भी नहीं भरा तो उन्होंने गोलियां चलानी शुरू कर दी

 






- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नदांव का है मामला
- पूर्व जिला परिषद सदस्य ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण घटना


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नदांव गांव में चुनावी रंजिश में हुई गोलीबारी में 3 लोग घायल हो गए. घायलों को आनन-फानन में सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां एक व्यक्ति को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया वहीं, दो अन्य का सदर अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. 


घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए घायल के भाई सोनू कुमार ने बताया कि उनके भाई जितेंद्र कुमार सिंह तथा अन्य दो लोग दीपावली के मौके पर ठाकुरबाड़ी में दीप जलाने के लिए गए थे. इसी बीच निवर्तमान मुखिया तेज बहादुर सिंह उर्फ मुन्ना सिंह अपने सहयोगियों के साथ आ धमके और चुनाव के दौरान पक्ष में मतदान नहीं करने का आरोप लगाते हुए उनके साथ मारपीट करने लगे. उन लोगों का मन जब इतने से भी नहीं भरा तो उन्होंने गोलियां चलानी शुरू कर दी, जिसमें जितेंद्र कुमार कुशवाहा, धनंजय कुमार मौर्य तथा मुकेश कुमार मौर्य घायल हुए हैं, जिनमें से जितेंद्र कुमार को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया है.

उधर, सदर अस्पताल में पहुंचे मुफस्सिल थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि जैसे ही उन्हें सूचना मिली वह तुरंत मौके पर पहुंच गए हैं परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार मामले का अनुसंधान किया जा रहा है. जिला परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष योगेंद्र चौहान भी सदर अस्पताल पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में सहमति और असहमति अलग बात होती है लेकिन इस तरह का कृत्य बेहद निंदनीय है उन्होंने प्रशासन से मांग की कि ऐसा करने वालों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए.

वीडियो : 









Post a Comment

0 Comments