वीडियो : लोजपा (रामविलास) के जिलाध्यक्ष पर कातिलाना हमला, फायरिंग में बाल-बाल बचे मारपीट कर किया जख्मी ..

गाड़ी के समीप पहुंच गए और घूंसे तथा लाठी-डंडे के प्रहार से उन्हें इतना मारा कि वह बेहोश हो गए. गाड़ी में बैठे एक अन्य व्यक्ति तथा चालक ने बताया कि उन्हें मारपीट कर सभी मौके से फरार हो गए. बाद में चालक के द्वारा उन्हें एक निजी चिकित्सालय में पहुंचाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें होश आया.





- सिकरौल थाना क्षेत्र के नियाज़ीपुर डेरा के समीप हुई घटना
- डुमराँव स्थित घर से पूजा कर लौट रहे थे वापस


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के जिलाध्यक्ष अखिलेश कुमार सिंह पर कातिलाना हमला हुआ है. हमले में पेट्रोल थाने में नामजद अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. 




जिलाध्यक्ष अखिलेश सिंह ने बताया कि जब वह डुमराँव स्थित अपने आवास से पूजा कर अपने गांव खंडरिचा लौट रहे थे. उसी वक्त नियाज़ीपुर डेरा के समीप नामजद अभियुक्तों के द्वारा उनकी गाड़ी को निशाना बनाकर ताबड़तोड़ 4 राउंड फायरिंग कर दी गई. फायरिंग होता देख चालक घबरा गया और उसने गाड़ी रोक दी. जैसे ही गाड़ी रुकी खंडरिचा निवासी सुनील कुमार तीन अन्य लोगों के साथ गाड़ी के समीप पहुंच गए और घूंसे तथा लाठी-डंडे के प्रहार से उन्हें इतना मारा कि वह बेहोश हो गए. गाड़ी में बैठे एक अन्य व्यक्ति तथा चालक ने बताया कि उन्हें मारपीट कर सभी मौके से फरार हो गए. बाद में चालक के द्वारा उन्हें एक निजी चिकित्सालय में पहुंचाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें होश आया तो उन्होंने मामले में सिकरौल थाने में आवेदन दिया है. जिसमें खंडरिचा निवासी सुनील सिंह के साथ साथ भदार के रहने वाले रमेश सिंह, उमेश सिंह तथा मंटू सिंह को नामजद बनाया गया है जिलाध्यक्ष का कहना है कि यह लोग उनकी बढ़ती लोकप्रियता से परेशान हैं और संभवत: इसी बात को लेकर उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया है हालांकि, इस घटना के बाद वह स्वयं काफी दहशत में हैं. उम्मीद है कि पुलिस मामले में उनके साथ न्याय करेगी.

मामले में थानाध्यक्ष ने कहा कि घटना की जानकारी उन्हें मिली है लेकिन, यह घटना उनके थाना क्षेत्र में नहीं हुई है डुमराँव में हुई है. उनका संभवत : अपने ही भाई से जमीनी विवाद को लेकर झगड़ा हुआ है लेकिन, वह मामला उनके यहां दर्ज करा रहे हैं.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments