पुण्यतिथि पर कांग्रेस पंचायती प्रकोष्ठ के पूर्व जिला अध्यक्ष को किया नमन ..

कहा कि रमेश भाई सदैव अपने स्वभाव के अनुकूल पिता की प्रतिष्ठा के लिए, घर की प्रतिष्ठा के लिए अपना सब कुछ न्योछावर करने के लिए तैयार रहते थे. पार्टी में भी अपनी सामर्थ्य के अनुसार सदैव लोगों का दिल जीतने का प्रयास करते थे वह अपने पिता स्व० पंडित मोहन तिवारी के पद चिन्हों पर चलकर योग्य पिता के नाम को सदा ही बढ़ाने के लिए प्रयत्नशील रहते थे. 

 





- कांग्रेस विधायक समेत तमाम नेताओं ने अर्पित किए श्रद्धा सुमन
- जरूरतमंदों के बीच किया गया भोजन का वितरण

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  जिला कांग्रेस कमेटी के पंचायती प्रकोष्ठ के पूर्व जिलाध्यक्ष रमेश तिवारी की प्रथम पुण्यतिथि पर उनके पांडेय पट्टी निवास पर कांग्रेस के वरीय नेता राम प्रसन्न द्विवेदी की अध्यक्षता में मनाई गई. कार्यक्रम का संचालन स्व० रमेश तिवारी के जेष्ठ पुत्र विवेक तिवारी ने किया.



स्व० तिवारी के तैल चित्र पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए राजपुर विधायक विश्वनाथ राम ने कहा कि स्व० तिवारी का मृदुल स्वभाव तथा पार्टी के प्रति समर्पण का भाव लोगों के प्रति आत्मीयभाव सदैव याद रहेगा उनकालोगों के प्रति समर्पण भाव सदैव याद रहेगा.

बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व सचिव कामेश्वर पांडेय ने श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि रमेश भाई सदैव अपने स्वभाव के अनुकूल पिता की प्रतिष्ठा के लिए, घर की प्रतिष्ठा के लिए अपना सब कुछ न्योछावर करने के लिए तैयार रहते थे. पार्टी में भी अपनी सामर्थ्य के अनुसार सदैव लोगों का दिल जीतने का प्रयास करते थे वह अपने पिता स्व० पंडित मोहन तिवारी के पद चिन्हों पर चलकर योग्य पिता के नाम को सदा ही बढ़ाने के लिए प्रयत्नशील रहते थे. उनका असमय चले जाना कांग्रेस पार्टी के लिए बहुत दु:खद है.

कार्यक्रम में बक्सर जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष बजरंगी मिश्रा, पीडीएस जिलाध्यक्ष श्रीकृष्ण चौबे, अभय पांडेय, राजर्षि राय, धीरेंद्र पाठक, राजाराम पांडेय, मदन उपाध्याय, रामस्वरूप अग्रवाल, प्रोफेसर पी०के० मिश्रा, रामाकांत चौबे, वीरेंद्र राम, सुरेश जायसवाल आदि अनेक लोगों ने श्रद्धा सुमन अर्पित किए. बाद में जरूरतमंदों के बीच भोजन का वितरण किया गया.








Post a Comment

0 Comments