आरोही डेंटल केयर क्लिनिक की सातवीं की सालगिरह पर सम्मानित किए गए अपने-अपने क्षेत्र के दिग्गज ..

क्लीनिक के खुलने से अब लोगों को अब दांतों के इलाज के लिए पटना अथवा अन्य बड़े शहरों में जाना नहीं पड़ता है. यहां दांत संबंधित सभी रोगों का इलाज, आरसीटी (रूट केनाल ट्रिटमेंट), मसूड़ों से खून आना, उच्चतम क्वालिटी का दांत, फिक्स फुल सेट, दांत का टेढ़ापन सुधार, क्लिप लगाया जाता है. खास बात यह है कि यहाँ एक्सरे आदि कराने के लिए बाहर जाने की आवश्यकता नहीं है. 






- नगर के एम्बेसडर होटल में खोली गई है आरोही डेंटल क्लीनिक की शाखा
- सम्मान समारोह में पहुंचे न्यायिक पदाधिकारी चिकित्सक व अन्य लोग

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : आरोही डेंटल केयर क्लीनिक की सातवीं सालगिरह के मौके पर एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. यह कार्यक्रम नगर के गोलंबर स्थित एम्बेसडर होटल स्थित क्लीनिक परिसर में किया गया. 





इस दौरान डेंटल केयर क्लीनिक के एमडी डॉक्टर विशाल तिवारी एवं डॉक्टर आकांक्षा तिवारी ने बताया कि इस अस्पताल के खोलने का मुख्य उद्देश्य है कि नगर में दांत की देखभाल एवं उचित इलाज के लिए बेहतर सुविधाएं प्रदान की जा सके. क्लीनिक के खुलने से अब लोगों को अब दांतों के इलाज के लिए पटना अथवा अन्य बड़े शहरों में जाना नहीं पड़ता है. यहां दांत संबंधित सभी रोगों का इलाज, आरसीटी (रूट केनाल ट्रिटमेंट), मसूड़ों से खून आना, उच्चतम क्वालिटी का दांत, फिक्स फुल सेट, दांत का टेढ़ापन सुधार, क्लिप लगाया जाता है. खास बात यह है कि यहाँ एक्सरे आदि कराने के लिए बाहर जाने की आवश्यकता नहीं है. उन्होंने बताया कि उनकी माता उमरावती देवी एवं पिता अशोक तिवारी की प्रेरणा से उन्होंने यह शुरुआत बक्सर के लोगों के लिए की थी.






मौके पर एडीजे राजेश त्रिपाठी, बी एस एल के जी०एम० केके पाठक, पूर्व मध्य रेलवे के दानापुर मंडल रेल परामर्श दात्री समिति के सदस्य सौरभ तिवारी, एसजेएस प्राइवेट लिमिटेड के एमडी मिथलेश सिंह, अधिवक्ता विशाल सिंह, वी० के० ग्लोबल अस्पताल के निदेशक डॉ वीके सिंह, माँ मुंडेश्वरी शिशु अस्पताल के निदेशक डॉ पीके पांडेय डॉ अंजन पांडेय, डॉ प्रशांत कुमार, डॉ वेदप्रकाश, डॉ केके पाठक, डॉ एसपी सिंह, डॉ वरुण, इंजीनियर ऋषभ राय, औद्योगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार, समाजसेवी जितेंद्र मिश्र, मुन्ना राय, मनन दूबे तथा बच्चा तिवारी मौजूद रहे.






Post a Comment

0 Comments