वीडियो : बिजली कंपनी ने भेजा गलत बिल, टेंशन में उपभोक्ता को आया हार्ट अटैक, हुई मौत ..

इसी बीच चोरी का इल्जाम लगाकर उनका बिजली कनेक्शन भी काट दिया गया, जिससे कि वह काफी चिंतित रहने लगे. कई बार बिजली बिल सुधारने के लिए उन्होंने पहल भी की लेकिन बिजली बिल सुधार नहीं हुआ और अंततः 5 नवंबर को यही सब सोचते-सोचते उन्हें हृदयाघात हो गया. जिससे कि उनकी मौत हो गई.





 ..

- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चौसा का है मामला
- छोटा-मोटा व्यवसाय करते थे दशरथ माली

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के चौसा में हृदय गति रुकने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. परिजनों ने इसे बिजली कंपनी की लापरवाही के कारण हुई मौत बताया है तथा प्रशासन से न्याय की मांग की है. उनका कहना है कि बिजली बिल गलत आया था जिसे सुधारने के लिए वह लगातार कंपनी का चक्कर लगा रहे थे. इसी बीच उन पर बिजली चोरी का झूठा मुकदमा भी कर दिया गया, जिससे कि फूल आदि बेचकर परिवार का गुजारा करने वाले उक्त व्यक्ति काफी परेशान थे.



मृतक दशरथ माली के पुत्र तथा पत्नी का कहना है कि उन्हें 56 हज़ार रुपये का गलत बिजली बिल भेज दिया गया था, जिसको लेकर वह परेशान रहते थे. इसी बीच चोरी का इल्जाम लगाकर उनका बिजली कनेक्शन भी काट दिया गया, जिससे कि वह काफी चिंतित रहने लगे. कई बार बिजली बिल सुधारने के लिए उन्होंने पहल भी की लेकिन बिजली बिल सुधार नहीं हुआ और अंततः 5 नवंबर को यही सब सोचते-सोचते उन्हें हृदयाघात हो गया, जिससे कि उनकी मौत हो गई.

अधिवक्ता ने कहा, सुनते नहीं है अधिकारी :

स्थानीय निवासी अधिवक्ता अश्विनी कुमार वर्मा ने बताया कि बिजली  कंपनी के द्वारा लगातार गलत बिल भेजे जाने की शिकायत लोगों के द्वारा की जा रही है. इतना ही नहीं मीटर रीडर द्वारा अवैध वसूली आदि भी की जा रही है. जिसकी शिकायत बिजली कंपनी के बड़े अधिकारियों के साथ-साथ जिला पदाधिकारी से भी की गई लेकिन नतीजा कुछ भी ना निकला. ऐसे में अब अगर अधिकारी इस बात पर संज्ञान लेकर लापरवाह अधिकारियों पर उचित कार्यवाही नहीं करते तो सड़क पर उतर कर कर धरना-प्रदर्शन किया जाएगा. 

उधर, इस मामले में बिजली कंपनी का पक्ष लेने के लिए कार्यपालक अभियंता सन्नी कुमार से संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका.

वीडियो : 









Post a Comment

0 Comments