सामाजिक मंच की पहल पर नशा मुक्ति को संकल्पित हुए ग्रामीण ..

कहा कि शराबबंदी होने से अपने जिले के साथ-साथ मध्य प्रदेश की सूरत बदल जाएगी तथा युवाओं को एक सुनहरा भविष्य मिलेगा. उन्होंने कहा कि नशा मुक्त कर बिहार को समृद्ध राज्य बनाया जा सकता है. जिसके लिए सभी को जाति-धर्म आदि का भेद भूलकर सामने आना होगा. 







- वक्ताओं ने कहा, समाज के लिए वरदान है शराबबंदी
- डुमराँव व कोरानसराय थाने की पुलिस व ग्रामीण रहे मौजूद

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : शराबबंदी अभियान को समाज के लिए और वरदान बताते हुए सामाजिक मंच और बचपन बचाओ आंदोलन के बैनर तले एक कार्यक्रम का आयोजन गुरुवार की देर शाम डुमरांव थाना क्षेत्र के कसियां पंचायत स्थित नोनियाडेरा गांव में किया गया. मौके पर कोरान सराय तथा डुमराँव थाने की पुलिस भी पहुंची और ग्रामीणों को जागरूक करते हुए शराबबंदी के विरुद्ध शपथ दिलाई गई. कार्यक्रम में पंचायत के मुखिया सहित तमाम जनप्रतिनिधि मौजूद थे. 




मौके पर ग्रामीणों को संबोधित करते हुए थानाध्यक्ष जुनैद आलम ने कहा कि देश को दुश्मनों से ज्यादा खतरा नशा करने से है. ऐसे में जब तक युवा पीढ़ी नशे से तौबा नहीं करेगी तब तक एक बेहतर बिहार बनाने की कल्पना नहीं की जा सकती. संस्था के पूर्व संयोजक प्रदीप शरण ने कहा कि शराबबंदी होने से अपने जिले के साथ-साथ मध्य प्रदेश की सूरत बदल जाएगी तथा युवाओं को एक सुनहरा भविष्य मिलेगा. उन्होंने कहा कि नशा मुक्त कर बिहार को समृद्ध राज्य बनाया जा सकता है. जिसके लिए सभी को जाति-धर्म आदि का भेद भूलकर सामने आना होगा. इस दौरान उन्होंने अभियान में शामिल थानाध्यक्ष सहित पुलिस कर्मियों को अंग वस्त्र प्रदान किया. मौके पर डुमरांव थानाध्यक्ष बिंदेश्वर राम, मुखिया भरत तिवारी, सरपंच चंदन कुमार, वार्ड सदस्य रीना देवी, मदन प्रसाद, सुखलाल कुमार, अमर कुमार सहित कई लोग मौजूद थे.








Post a Comment

0 Comments