स्वयंसेवकों ने की गंगा घाटों की सफाई ..

इस कार्य से कार्यकर्ता के उत्साह को देखते हुए मार्निग वॉक के लिए बने पुल पर टहल रहे आम नागरिक भी स्वयंसेवकों का साथ दिए. स्वच्छता के बाद आपस में सभी कार्यकर्ता नगरवासियों के साथ परिचय करके स्वच्छता को बढ़ाने के लिए व आगामी योजना पर समाज के साथ संघ पूरी तरह खड़ा है.




- स्वच्छता के प्रति लोगों को किया गया जागरूक
- विभिन्न गंगा घाटों पर चला अभियान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के स्वयंसेवकों द्वारा घाटों की स्वच्छता कार्यक्रम के माध्यम से नगर वासियों को जागरूक करने जा कार्य किया गया. संघ की योजना के अनुसार छठ के बाद घाटों की सफाई करके  गंगा घाट को स्वच्छ रखने के लिए लोगों जागरूक किया गया. 


प्रमुख स्वयंसेवकों ने प्रात: सात बजे से सती घाट, गोला घाट व अगल बगल के तीन घाटों को दो घंटा श्रम दान करके झाड़ू, कुदाल से पूरी तरह स्वच्छ किया गया. इस कार्य से कार्यकर्ता के उत्साह को देखते हुए मार्निग वॉक के लिए बने पुल पर टहल रहे आम नागरिक भी स्वयंसेवकों का साथ दिए. स्वच्छता के बाद आपस में सभी कार्यकर्ता नगरवासियों के साथ परिचय करके स्वच्छता को बढ़ाने के लिए व आगामी योजना पर समाज के साथ संघ पूरी तरह खड़ा है.




स्वच्छता के साथ कार्यकर्ताओं का इतना उत्साह रहा की गंगा माता की जयकारों व भारत माता की जयकार से घाट गुंजायमान हो गया. कार्यक्रम में संघ के सह प्रांत कार्यवाह राजेंद्र जी, सह जिला संघचालक राधा कृष्ण सिंह, रविंद्र नाथ राय, राजेश राघव, अंशुमान, हरिशंकर गुप्ता , राहुल कुमार, गौरव कुमार, अनिल श्रीवास्तव, रास बिहारी शर्मा, अभिजीत ठाकुर, सोनू वर्मा, अवधेश पांडेय, विनोद उपाध्याय, प्रकाश कुंवर, हीरालाल, शिवानंद, राजकमल, प्रिय रंजन चौबे, लक्ष्मण शर्मा, प्रभाकर तिवारी, राजकुमार, मदन दुबे, नागेंद्र प्रसाद, अजय वर्मा, कृष्ण मुरारी, राहुल रंजन, मनमीत सिंह समेत सैकड़ों स्वयंसेवक उपस्थित रहें.






Post a Comment

0 Comments