अतिक्रमण हटाने के दौरान पुलिस पर पथराव मामले में 36 नामजद समेत 200 पर एफआइआर ..

न्यायालय के आदेश पर प्रशासनिक टीम अतिक्रमण हटाने के लिए गई तो स्थानीय अतिक्रमणकारियों ने न सिर्फ इसका विरोध किया बल्कि, पुलिसकर्मियों पर पथराव भी कर दिया, जिसमें नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि, कई अन्य लोग चोटिल भी हो गए.




- अतिक्रमण हटाने के दौरान पुलिस पर पथराव करने वाले अतिक्रमणकारियों पर हुई कार्रवाई
- कई लोगों को हिरासत में लेकर की जा रही है पूछताछ, वीडियो फुटेज का भी लिया जा रहा सहारा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  अतिक्रमण हटाने के दौरान प्रशासन और अतिक्रमणकारियों के बीच हुई झड़प तथा पथराव मामले को लेकर सदर अंचलाधिकारी प्रियंका राय के द्वारा नगर थाने में 36 नामजद समेत 200 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है. थाने में दिए अपने आवेदन में अंचलाधिकारी ने पुलिस बल पर पथराव करने तोड़फोड़ करने तथा सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. 

उन्होंने कहा है कि बुधवार को जब उच्च न्यायालय के आदेश पर प्रशासनिक टीम अतिक्रमण हटाने के लिए गई तो स्थानीय अतिक्रमणकारियों ने न सिर्फ इसका विरोध किया बल्कि, पुलिसकर्मियों पर पथराव भी कर दिया, जिसमें नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि, कई अन्य लोग चोटिल भी हो गए. तोड़फोड़ में पोकलेन मशीन के ड्राइवर को चोटे आई तथा शीशा भी टूट गया. बाद में अनुमंडल पदाधिकारी, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी समेत भारी मात्रा में पुलिस बल ने स्थिति को नियंत्रण में लिया और अतिक्रमण हटाया गया. इस दौरान किसी शरारती तत्वों ने झोपड़ियों में आग भी लगा दी थी. मामले में एसपी नीरज कुमार सिंह ने कहा है कि वीडियो फुटेज के आधार पर उपद्रवियों की पहचान की जा रही है.





Post a Comment

0 Comments