समाज हित में बेहतर काम करेगी अभिनव भारत संस्था ..

जरूरतमंदों की मदद करना आवश्यकता पड़ने पर बीमारों को रक्त उपलब्ध कराना एवं समाज कल्याण के लिए जरूरी कार्य किए करना है. इस संस्था से बक्सर ही नहीं बल्कि पूरे बिहार के लोग लाभान्वित होंगे. 




- सामाजिक लोगों ने एक साथ मिल कर किया संस्था का गठन
- सर्वाधिक बार रक्तदान करने वाले कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष हुए सम्मानित

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : स्थानीय स्टेशन रोड स्थित एक निजी आवास परिसर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान शुक्रवार को अभिनव भारत संस्था की नींव रखी गई. कार्यक्रम की अध्यक्षता राजीव कुमार सिंह के द्वारा की गई जबकि संचालन राहुल  सिंह ने किया. इस दौरान मुख्य अतिथि के तौर पर बक्सर जिला कांग्रेस कमेटी के जिला उपाध्यक्ष बजरंगी मिश्रा उपस्थित रहे. उन्हें रक्तदान कर समाज को एक बेहतर संदेश देने के लिए पुष्प गुच्छ देकर सम्मानित किया गया.


कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बजरंगी मिश्रा ने कहा कि अभिनव भारत जो संस्था है उसका उद्देश्य पर्यावरण के क्षेत्र में गरीब जरूरतमंदों की मदद करना आवश्यकता पड़ने पर बीमारों को रक्त उपलब्ध कराना एवं समाज कल्याण के लिए जरूरी कार्य किए करना है. इस संस्था से बक्सर ही नहीं बल्कि पूरे बिहार के लोग लाभान्वित होंगे. कार्यक्रम में आनंद कुमार सिंह, भीम सिंह, अंकुर केशरी, राहुल यादव, सूरजभान, रतन, बृजेश, रमेश बुआ सिंह समेत कई लोग मौजूद रहे.






Post a Comment

0 Comments