दुष्कर्म के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एनएसयूआई ने किया प्रदर्शन ..

उन्होंने कहा कि यह बेहद अफसोस कि बात है कि बक्सर भाजपा की अध्यक्ष एक महिला हैं, फिर भी वो महिलाओं के हितों का ध्यान नही रख पा रही है. अभी तक भाजपा युवा मोर्चा के नेता पर पार्टी ने कोई कार्रवाई नहीं की है. उन्होंने कहा कि देश की बेटियों ने इनसे लड़ने का निर्णय कर लिया है और हम सब पूरी तरह अपनी बहनों के साथ खड़े है.




- समाहरणालय के समक्ष किया प्रदर्शन जमकर हुई नारेबाजी
- कहा, आरोपियों को बचाने का प्रयास कर रहे भाजपा नेता 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: दुष्कर्म के आरोपी भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी के लिए एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं के द्वारा समाहरणालय के समक्ष जमकर नारेबाजी की गई. इस दौरान पुलिस पर इस गंभीर मामले पर संवेदनहीनता बरतने का आरोप लगाया.


कार्यक्रम महासचिव सह कार्यालय प्रभारी विशाल खरवार के नेतृत्व में आयोजित था. मौके पर राष्ट्रीय संयोजक अनुराग राज त्रिवेदी ने कहा कि जैसा कि पूर्व में हमने कहा था कि अगर अभियुक्तों की गिरफ्तारी जल्द से जल्द नही होती है तो आंदोलन को और भी तेज किया जाएगा. उन्होंने कहा कि यह बेहद अफसोस कि बात है कि बक्सर भाजपा की अध्यक्ष एक महिला हैं, फिर भी वो महिलाओं के हितों का ध्यान नही रख पा रही है. अभी तक भाजपा युवा मोर्चा के नेता पर पार्टी ने कोई कार्रवाई नहीं की है. उन्होंने कहा कि देश की बेटियों ने इनसे लड़ने का निर्णय कर लिया है और हम सब पूरी तरह अपनी बहनों के साथ खड़े है.

प्रदर्शन के बाद जिलाधिकारी से मिलकर उनसे इस मामले पर तुरन्त निष्पक्ष कार्रवाई करने का अनुरोध किया गया। कार्यक्रम में कांग्रेस आई.टी.सेल के प्रदेश महासचिव विनय ओझा , एनएसयूआई के सचिव दीपक राय, राम प्रतीक चौबे, विक्की आर्या, करण रजक, सुनील कुमार, रिंकू गिरी, दीपक ठाकुर, आशुतोष उपाध्याय, जहांगीर खान, अभय कुमार, राहुल वर्मा, मोनू चौबे के अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे.






Post a Comment

0 Comments