फैशन प्रतियोगिता में बक्सर के अक्की बने शो स्टॉपर ..

यह कार्यक्रम आसनसोल के रविंद्र भवन में आयोजित किया गया था, जिसमें भारत के हर राज्य से मॉडल पहुंचे थे. बक्सर के सारीमपुर निवासी अक्की खान (जोआई.एन.आई.एफ.टी. के मॉडल हैं) ने भी इसमें भाग लिया और बेहतर प्रदर्शन करते हुए जिले का परचम लहराया.



-  आसनसोल में आयोजित था पश्चिम बंगाल कचूअर फैशन वीक 2021
- देश भर से पहुंचे मॉडल हुए थे शामिल 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पश्चिम बंगाल में आयोजित 'कचूअर फैशन वीक 2021' में नगर के सारीमपुर निवासी अक्की खान को शो स्टॉपर के अवार्ड से नवाजा गया है. जानकारी देते हुए दाता तोड़न खान कमेटी के निहाल खान ने बताया कि यह कार्यक्रम आसनसोल के रविंद्र भवन में आयोजित किया गया था, जिसमें भारत के हर राज्य से मॉडल पहुंचे थे. बक्सर के सारीमपुर निवासी अक्की खान (जोआई.एन.आई.एफ.टी. के मॉडल हैं) ने भी इसमें भाग लिया और बेहतर प्रदर्शन करते हुए जिले का परचम लहराया. प्रतियोगिता में निर्णायक मंडल में अंतरराष्ट्रीय मॉडल ऋषभ भी पहुंचे थे. सभी ने अक्की की प्रतिभा का लोहा माना. 



उनकी इस जीत पर उनके पिता दादा तोड़न खान कमिटी के अध्यक्ष सह गीतकार सब्बन खान राही, जैकी खान समेत तमाम कला प्रेमियों ने खुशी व्यक्त की है. साथ ही उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं. जैकी ने बताया कि अक्की ने बेस्ट मॉडल ऑफ द ईयर 2018, बेस्ट हेयर ग्लैम इंडिया 2017, मिस्टर लखनऊ 2016, मिस्टर झारखंड 2021, मिस्टर बक्सर 2013, मिस्टर पॉपुलर ग्लैम 2017, गुवाहाटी में आयोजित आई०एन०आई०एफ०डी० बेस्ट लुक 2018 तथा सुपर मॉडल ऑफ द ईयर 2019 जैसे अवार्ड भी अपने नाम किए हैं.








Post a Comment

0 Comments