नदी में डूब गया बच्चा, ग्रामीण कर रहे हैं तलाश ..

बताया कि मामले में अनुमंडल पदाधिकारी को सूचना दी गई है. अंचलाधिकारी से संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन, उनका मोबाइल फोन स्विच ऑफ बता रहा है. कई घंटे बीतने के बाद भी मौके पर कोई सरकारी मदद नहीं पहुंची. ऐसे में ग्रामीण समझ नहीं पा रहे हैं कि वह मामले में किस से मदद मांगे?


 




- सदर प्रखंड के मिल्किया गांव का है मामला
- घंटों बाद भी सरकारी सहायता नहीं मिलने से आक्रोशित हैं ग्रामीण

बक्सर टॉप न्यूज़,  बक्सर : सदर प्रखंड के छोटका नुआंव पंचायत के मिल्किया गांव में एक 10 वर्षीय बालक ठोरा नदी में डूब गया है. घटना सुबह तकरीबन 10 बजे हुई, जिसके बाद मौके पर उसके परिजन तथा स्थानीय ग्रामीण पहुंच गए और बच्चे की तलाश करने लगे. ग्रामीणों का कहना है कि अधिकारियों को सूचना देने के बाद भी वह मौके पर नहीं पहुंचे हैं. फिलहाल अपने प्रयास से बच्चे की तलाश की कोशिश की जा रही है.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक मिल्किया गांव के निवासी सरल बिंद का 10 वर्षीय पुत्र सचिन सुबह अपने कुछ दोस्तों के साथ नदी की तरफ गया था, जहां पैर फिसल जाने के कारण वह गहरे पानी में चला गया और डूबने लगा. बच्चों ने उसे बचाने का प्रयास तो किया लेकिन, वह पानी में डूब गया. बाद में इस घटना की सूचना डूबे बच्चे के परिजनों को दी गई. फिर तो घर में कोहराम मच गया. परिजन भागे-भागे नदी किनारे पहुंचे उनके साथ कई ग्रामीण भी मौजूद थे. अपने स्तर पर बच्चे को ढूंढने का प्रयास शुरू कर दिया गया.

उधर मौके पर पहुंचे पूर्व बीडीसी प्रतिनिधि अरुण कुमार एवं पूर्व मुखिया जयप्रकाश के द्वारा भी ग्रामीणों की मदद शुरू कर दी गई है. पूर्व बीडीसी प्रतिनिधि ने बताया कि मामले में अनुमंडल पदाधिकारी को सूचना दी गई है. अंचलाधिकारी से संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन, उनका मोबाइल फोन स्विच ऑफ बता रहा है. कई घंटे बीतने के बाद भी मौके पर कोई सरकारी मदद नहीं पहुंची. ऐसे में ग्रामीण समझ नहीं पा रहे हैं कि वह मामले में किस से मदद मांगे?

उधर अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र मिश्रा से बात करने पर उन्होंने बताया कि गोताखोरों से बातचीत की गई है. दो गोताखोर मौके पर भेजे जा रहे हैं. जल्द ही बच्चे को ढूंढने के प्रयास को और भी तेज किया जाएगा. समाचार लिखे जाने तक बच्चे का अता-पता नहीं चल सका था.







Post a Comment

0 Comments