संत थॉमस मिशन स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम का हुआ आयोजन ..

कहा कि स्कूल वैज्ञानिक पद्धति के साथ-साथ आगे बढ़ता रहेगा. आधुनिक शिक्षा के साथ मानवीय मूल्यों से विद्यार्थियों को सिंचना ही शिक्षा का एक मात्र ध्येय होना चाहिए. इस अवसर पर प्रिंसपल संदीप कुमार समेत अन्य मौजूद रहें.




- पांडेय पट्टी स्थित विद्यालय की आकर्षक ढंग से की गई थी सजावट
- बच्चों ने प्रस्तुत किए आकर्षक झांकी, नृत्य तथा गीत

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : संत थॉमस मिशन स्कूल, पांडेयपट्टी में बच्चों के द्वारा आकर्षक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. बच्चों ने आकर्षक झांकी एवं नृत्य गीत प्रस्तुत किया. पूरे कार्यक्रम स्थल को रंगोली, गुब्बारों एवं झालर से आकर्षक ढंग से सजाया गया था. इस दौरान मनमोहक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. आधुनिक शिक्षा एवं संस्कार को चरितार्थ करते हुए सन्त थॉमस मिशन स्कूल द्वारा मानवता के परमपिता यीशु के जन्मोत्सव का आयोजन बड़े हर्षोल्लास के साथ किया गया. 



कार्यक्रम में स्कूल के निदेशक सुनील मिश्रा ने कहा कि शिक्षा से ही सामाजिक बदलाव की क्रांति संभव है. आज के समय में शिक्षा रचनात्मक तरीके से कराने की आवश्यकता है. उन्होंने कहा कि स्कूल वैज्ञानिक पद्धति के साथ-साथ आगे बढ़ता रहेगा. आधुनिक शिक्षा के साथ मानवीय मूल्यों से विद्यार्थियों को सिंचना ही शिक्षा का एक मात्र ध्येय होना चाहिए. इस अवसर पर प्रिंसपल संदीप कुमार समेत अन्य मौजूद रहें.








Post a Comment

0 Comments