केंद्रीय कारा के सजावार बंदी की मौत ..

उन्हें कई तरह की गंभीर बीमारियां थी, जिसका इलाज पीएमसीएच के साथ-साथ अन्य बड़े चिकित्सालय में भी कराया गया था. बाद में उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां लंबे समय से उनका इलाज चल रहा था. इसी बीच शनिवार की सुबह उनकी मृत्यु हो गई.

 




- रोहतास जिले के रहने वाले थे बंदी काफी दिनों से चल रहे थे बीमार
- शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद किया गया परिजनों के हवाले

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : केंद्रीय कारा में सज़ावार एक बंदी की सदर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. वह हत्या के मामले में सज़ावार थे. 65 वर्षीय उक्त बंदी की तबीयत खराब रहा करती थी. उन्हें कई तरह की गंभीर बीमारियां थी, जिसका इलाज पीएमसीएच के साथ-साथ अन्य बड़े चिकित्सालय में भी कराया गया था. बाद में उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां लंबे समय से उनका इलाज चल रहा था. इसी बीच शनिवार की सुबह उनकी मृत्यु हो गई.



घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए कारा अधीक्षक राजीव कुमार ने बताया कि मृतक विपिन बिहारी यादव, पिता - भैया राम यादव जो कि रोहतास जिले के काराकाट थाना क्षेत्र के चौगारी कला के निवासी हैं. वह वर्ष 2015 और 2016 में हत्या के मामलों में आजीवन कारावास की सजा भुगत रहे थे. 

उन्हें 31 अक्टूबर 2017 को सासाराम व्यवहार न्यायालय के अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश चतुर्थ के द्वारा आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी. दिसंबर 2017 में उन्हें मंडल कारा सासाराम से बक्सर केंद्रीय कारा में भेजा गया था. पिछले 24 अगस्त को उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई, जिसके बाद उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कैदी की मृत्यु की सूचना उनके परिजनों को दे दी गई. शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों के हवाले कर दिया गया.






Post a Comment

0 Comments