अलग-अलग हादसों के शिकार हुए पति-पत्नी, सेवानिवृत्त फ़ौजी तथा बच्चा, तीन की मौत, एक गंभीर ..

रविवार की सुबह जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में तीन सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई जिनमें एक फौजी, एक आठ वर्ष का बच्चा एवं अपनी पत्नी को बिहार पुलिस की परीक्षा दिलाने ले जा रहा एक व्यक्ति शामिल है. 





- पुराना भोजपुर-बिक्रमगंज मुख्य मार्ग राष्ट्रीय, राजमार्ग 84 एवं चौसा- बक्सर मार्ग पर हुआ हादसा
- रविवार सुबह सड़क दुर्घटनाओं के शिकार हुए सभी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : रविवार की सुबह जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में तीन सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई जिनमें एक फौजी, एक आठ वर्ष का बच्चा एवं अपनी पत्नी को बिहार पुलिस की परीक्षा दिलाने ले जा रहा एक व्यक्ति शामिल है. मृतकों के शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए बक्सर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया है वहीं घायल का सदर अस्पताल में इलाज करने के बाद उसे अन्यत्र रेफर कर दिया गया है.

पहली घटना राष्ट्रीय राजमार्ग-120 के पुराना भोजपुर बिक्रमगंज मुख्य मार्ग पर मूर्ति शाहाबाद गांव के समीप हुई इस दुर्घटना में सेवानिवृत्त फौजी रामनाथ यादव (50 वर्ष) की मौके पर मौत हो गई फौजी सुबह-सुबह कोरान सराय बाजार में सामान की खरीदारी करने पहुंचे थे जिसके बाद वह वापस लौट कर अपने गांव मुरार थाना क्षेत्र के अमसारी गांव जा रहे तभी अज्ञात वाहन चालक ने उन्हें टक्कर मार दी.

दूसरी घटना में चौसा-बक्सर मार्ग पर हादीपुर के समीप बाइक से बक्सर की तरफ जा रहे एक दंपत्ति को एक स्कार्पियो वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी. इस टक्कर में पति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पत्नी को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर कर दिया गया. मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के नोनहरा थाना क्षेत्र के जल्लापुर निवासी रमेश चौधरी के पुत्र विनोद चौधरी(30 वर्ष) अपनी ससुराल चौसा प्रखंड के सोनपा गाँव से अपनी पत्नी पूजा कुमारी(26 वर्ष) को लेकर बक्सर में आयोजित बिहार पुलिस की परीक्षा दिलाने के लिए बाइक से लेकर जा रहे थे तभी यह हादसा हो गया. तीसरी घटना राष्ट्रीय राजमार्ग-84 के रावल डेरा गांव के समीप हुई जहां एक बाइक सवार ने एक 8 वर्षीय बालक अमनदीप कुमार को टक्कर मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक रावलडेरा निवासी अजय यादव का पुत्र था जो कुछ सामान लाने के लिए सड़क पर कर रहा था तभी बेलहरी निवासी एक युवक की तेज रफ्तार बाइक उससे टकरा गई. उस युवक को भी चोट लगी है जिसके बाद उसका इलाज चल रहा है.









Post a Comment

0 Comments