पत्नी को दारोगा बनाने का अरमान लिए पति ने कहा दुनिया को अलविदा, जीने के लिए महिला का संघर्ष जारी ..

धुंध के कारण चौसा-बक्सर मुख्य मार्ग पर दानी कुटिया के समीप उनकी बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई. किसी अज्ञात वाहन के द्वारा उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी गई थी. इस दुर्घटना में विनोद की मौके पर मौत हो गई जबकि उनकी पत्नी पूजा को गंभीर हालत में सदर अस्पताल तथा फिर वाराणसी रेफर कर दिया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है.

दुर्घटना के शिकार हुए पति-पत्नी, बीच में घर पर पहुंचे लोगों को कौतुहलवश देखती मासूम बच्ची





- दारोगा भर्ती परीक्षा में शामिल होने के लिए आ रहे पति-पत्नी हुए थे दुर्घटनाग्रस्त

- दो बच्चियों को नहीं पता है माता-पिता के साथ हुआ हादसा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : रविवार की सुबह सड़क हादसे में मृत उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के नोनहरा थाना अंतर्गत जल्लापुर निवासी विनोद चौधरी की शादी वर्ष 2015 में चौसा प्रखंड के सोनपा की पूजा कुमारी से हुई थी. शादी से दो बेटियां ढाई वर्ष की पूर्वी, तथा 6 वर्ष की सिमरन को नहीं पता कि उनके माता-पिता के साथ क्या हुआ है? घर वाले रो भी रहे हैं तो बच्चों से छिपकर. दुर्घटना में घायल पूजा वाराणसी में अपनी जिंदगी के लिए मौत से संघर्ष कर रही हो उसके भी हालत गंभीर बनी हुई.



शादी के 2 वर्ष बाद 2017 में पूजा जेल पुलिस में सिपाही बन गई थी. पहली पोस्टिंग रोहतास कारागार में थी बाद में वह कैमूर जिले के भभुआ कारागार में कार्यरत थी. शादी के बाद भी पति विनोद पूजा की पढ़ाई-लिखाई को लेकर चिंतित रहते थे. उनका यह सपना था कि पूजा सिपाही से दारोगा बन जाए जिसके लिए उसे प्रतियोगी परीक्षाओं में शामिल होने की प्रेरणा दिया करते थे.  

ऐसे हुआ हादसा

रविवार को आयोजित दारोगा भर्ती परीक्षा में अपनी पत्नी को शामिल कराने के लिए विनोद गाजीपुर से अपने ससुराल सोनपा पहुंच गए थे जहां से रविवार की सुबह वह बाइक पर पत्नी पूजा को बैठाकर एमवी कॉलेज स्थित परीक्षा सेंटर पर आ रहे थे तभी धुंध के कारण चौसा-बक्सर मुख्य मार्ग पर दानी कुटिया के समीप उनकी बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई. किसी अज्ञात वाहन के द्वारा उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी गई थी. इस दुर्घटना में विनोद की मौके पर मौत हो गई जबकि उनकी पत्नी पूजा को गंभीर हालत में सदर अस्पताल तथा फिर वाराणसी रेफर कर दिया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है.








Post a Comment

0 Comments