इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की बैठक में नवीनतम जानकारियों से अवगत हुए चिकित्सक ..

अध्यक्षीय भाषण में उन्होंने स्तन कैंसर विषय पर विस्तार से चर्चा करते हुए विषय के नवीनतम पक्षों को जिले के उपस्थित चिकित्सकों के सामने रखा. इस विषय पर उपस्थित चिकित्सकों ने भी विभिन्न प्रश्नों को सामने रखा. साथ ही प्रश्नों के उत्तर भी देने का काम किया. 

 




- आइएमए की बैठक में स्तन कैंसर विषय पर हुई चर्चा
-चर्चा में भाग लिए जिले के कई वरीय चिकित्सक एवं संस्था से जुड़े लोग

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : इंडियन मेडिकल एसोशिएशन की स्थानीय इकाई की बैठक स्थानीय वैश्णवी क्लार्क इन होटल के सभागार में आयोजित की गई. जिसमें मुख्य रूप से स्तन कैंसर विषय पर विस्तार से चर्चा किया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता आइएमए के जिलाध्यक्ष डॉक्टर महेंद्र प्रसाद के द्वारा किया गया. अध्यक्षीय भाषण में उन्होंने स्तन कैंसर विषय पर विस्तार से चर्चा करते हुए विषय के नवीनतम पक्षों को जिले के उपस्थित चिकित्सकों के सामने रखा. इस विषय पर उपस्थित चिकित्सकों ने भी विभिन्न प्रश्नों को सामने रखा. साथ ही प्रश्नों के उत्तर भी देने का काम किया. 



बैठक में वरीय चिकित्सक डॉ सी एम सिंह, डॉक्टर विनोद कुमार सिंह, डॉ बलिराम प्रशाद (उत्तर प्रदेश) मंचासीन रहे. बैठक में आइएमए सचिव डॉ बीके सिंह ,डॉ सी एम सिंह ने आईएमए की सक्रियता को अधिक शक्तिशाली बनाने की अपील भी उपस्थित लोगों से की गई. वहीं संस्था के द्वारा आयोजित कार्यों में सभी सदस्यों को सहयोग करने की भी अपील की गई. बैठक में उपस्थित मुख्य चिकित्सकों में डॉ शैलेश राय, डॉ आरएन तिवारी, डॉ भूपेंद्र नाथ, डॉ आर के गुप्ता, डॉ कुमार गांगेय राय, डॉ पीके पांडेय, डॉ श्रीनिवास उपाध्याय, डॉ तनवीर फ़रीदी. डुमराँव से चल कर आए डॉ चंद्रशेखर, डॉ अजीत सिंह  मौजूद रहे.









Post a Comment

0 Comments