पिस्टल के साथ दो हथियार सप्लायर गिरफ़्तार, गैंग के उद्भेदन का प्रयास जारी ..

यह सूचना मिली थी कि सिविल लाइन स्थित दुर्गा टाकीज के सामने बाइक पर सवार दो युवक किसी को हथियारों की सप्लाई देने के लिए खड़े हैं सूचना के आलोक में छापेमारी करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया. तलाशी में उनके पास से एक पिस्टल बरामद किया गया.





- नगर थाना क्षेत्र के सिविल लाइन्स मोहल्ले से हुई गिरफ्तारी
- पूछताछ के आधार पर पुलिस कर रही गैंग के उद्भेदन का प्रयास

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र में इन दिनों हथियार तस्कर सक्रिय हो गए हैं. गुरुवार की देर रात पुलिस को मिली गुप्त सूचना पर के आधार पर पुलिस ने स्थानीय थाना क्षेत्र से दो युवकों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. दोनों युवक किसी व्यक्ति को हथियार सप्लाई करने जा रहे थे तभी पुलिस के हत्थे चढ़ गए. उनके पास एक पिस्टल बरामद की गई है. पुलिस पकड़े गए दोनों युवकों से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वह किस गैंग के लिए काम करते हैं ताकि पूरे गैंग का पर्दाफाश किया जा सके.

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को यह सूचना मिली थी कि सिविल लाइन स्थित दुर्गा टाकीज के सामने बाइक पर सवार दो युवक किसी को हथियारों की सप्लाई देने के लिए खड़े हैं सूचना के आलोक में छापेमारी करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया. तलाशी में उनके पास से एक पिस्टल बरामद किया गया. थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा के मुताबिक दोनों युवकों की पहचान कैमूर के नुआंव थाना के गोड़ियारी निवासी तथा वर्तमान में नगर के बाबा नगर में रहने वाले दिग्विजय सिंह और औद्योगिक थाना के जगदरा निवासी राहुल पांडेय के रूप में हुई है. पूछताछ में पता चला वे किसी को हथियार देने जा रहे थे. पिस्टल का कारतूस नहीं बरामद हुआ है.










Post a Comment

0 Comments