वीडियो : शौच कर लौट रहे युवक को मारी गोली, हालत गंभीर ..

बताया कि घायल युवक बराढ़ी गांव निवासी विजय ठाकुर का 29 वर्षीय पुत्र प्रिंस उर्फ छोटक ठाकुर है. वह नहर के किनारे शौच करने गए था वापसी के क्रम में उसे अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी. गोली युवक के पैर में लगी है.





- बगेन गोला थाना क्षेत्र के बराढ़ी गांव का है मामला 
- पुलिस कर रही मामले की जांच, सदर अस्पताल रेफर हुआ युवक 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  बगेन गोला थाना क्षेत्र का बराढ़ी गांव शाम तकरीबन आठ बजे गोलियों की गूंज से दहल उठा. शौच कर घर वापस लौट रहे एक युवक को अज्ञात अपराधकर्मियों ने गोली मार दी है. गंभीर हालत में उसे पहले रघुनाथपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तथा बाद में बेहतर उपचार के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. 


घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि घायल युवक बराढ़ी गांव निवासी विजय ठाकुर का 29 वर्षीय पुत्र प्रिंस उर्फ छोटक ठाकुर है. वह नहर के किनारे शौच करने गए थे. वापसी के क्रम में उन्हें अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी. गोली युवक के पैर में लगी है.

घटना की सूचना मिलने के साथ ही मौके पर पहुंच मामले की जांच शुरू कर दी गई है. वहीं घायल का फर्द बयान लेने के लिए पुलिस टीम को भेजा गया है। बता दें कि पिछले 24 घंटे के अंदर बराढ़ी गांव में यह दूसरी आपराधिक वारदात है. इसके पहले गुरुवार रात एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी थी.

कृपया प्रतीक्षा करें वीडियो जल्द ही अपलोड होगी ..






Post a Comment

0 Comments