वीडियो : सतर्कता के साथ हुई नववर्ष की शुरुआत, हुई पूरी रात होटलों में छापेमारी मंदिरों में जुटे श्रद्धालु ..

नववर्ष के जश्न के दौरान शराबबंदी कानून का अनुपालन कराते हुए शराब की पार्टी को रोकने के लिए उत्पाद विभाग तथा नगर थाने की पुलिस ने एक साथ मिलकर पूरी रात नगर के विभिन्न होटलों में छापेमारी की. इस दौरान उन होटलों को विशेष रूप से चिन्हित किया गया था जिनमें पूर्व में शराब बरामद की बात सामने आ चुकी है.






- शराबबंदी का अनुपालन कराने हेतु विभिन्न होटलों में उत्पाद विभाग और नगर पुलिस का छापा
- सार्वजनिक स्थानों पर नव वर्ष का जश्न मनाना निषिद्ध, मंदिरों में जुटी भीड़

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नववर्ष का आगाज कोरोना वायरस के नए वैरिएंट के साथ हो चुका है. जिले में तीन लोगों को कोरोना संक्रमित पाया गया है. ऐसे में स्वास्थ्य महकमे के साथ-साथ जिला प्रशासन पूरी तरह अलर्ट मोड में है. कई तरह के एहतियात बरतने के निर्देश दिए गए. नववर्ष के जश्न के दौरान शराबबंदी कानून का अनुपालन कराते हुए शराब की पार्टी को रोकने के लिए उत्पाद विभाग तथा नगर थाने की पुलिस ने एक साथ मिलकर पूरी रात नगर के विभिन्न होटलों में छापेमारी की. इस दौरान उन होटलों को विशेष रूप से चिन्हित किया गया था जिनमें पूर्व में शराब बरामद की बात सामने आ चुकी है. छापेमारी अभियान का नेतृत्व कर रहे उत्पाद निरीक्षक सुरेश राम ने बताया कि रेलवे स्टेशन रोड से लेकर तमाम होटलों के जांच की जा रही है. बताया गया कि देर रात तक हुई छापेमारी में कहीं से भी किसी तरह के आपत्तिजनक सामान की बरामदगी नहीं की गई है. उनके साथ पुलिस निरीक्षक मुकेश कुमार भी मौजूद थे.



वहीं, कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर नव वर्ष के दौरान सार्वजनिक स्थानों पर किसी प्रकार के कार्यक्रम का आयोजन पूर्णत: निषिद्ध है. पार्क व पिकनिक स्पॉट बंद किए गए हैं जिसके कारण नगर की सड़कों पीकर भीड़भाड़ कम दिखी. उधर, धार्मिक स्थलों पर पूजा-पाठ करने पहुंचने वाले लोगों की भीड़ सुबह से ही देखी गई. रामेश्वर नाथ मंदिर, नाथ बाबा मंदिर, ब्रह्मपुर के बाबा ब्रह्मेश्वर नाथ मंदिर के साथ ही पड़ोसी राज्य यूपी के भरौली के मंगला भवानी एवं गहमर के माता कामाख्या मंदिर में सुबह से ही श्रद्धालुओं का तांता लगा हुआ है.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments