घर में घुसे युवक की पड़ोसियों ने कर दी हत्या ..

काफी देर तक जब मनोज मुसहर अपने घर नहीं लौटे तो घर वालों ने खोजबीन शुरु की और मनोज को घायल अवस्था में गांव के बाहर पाया. इलाज के लिए घायल को एक निजी चिकित्सक के यहां ले जाया गया लेकिन, चिकित्सक के नहीं मिलने के कारण इलाज नहीं हो सका. बाद में परिजन मनोज को लेकर घर में चले आए जहां देर रात उन्होंने दम तोड़ दिया.







- लाठी-डंडे से बेरहमी से कर दी पिटाई, घायल अवस्था में गांव के बाहर फेंका
- बगेन गोला ओपी थाना क्षेत्र के बराढ़ी मुसहर टोली का है मामला, चार नामजद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बगेन गोला ओपी थाना क्षेत्र के बराढ़ी गांव में एक युवक की लाठी-डंडों से पीटकर हत्या कर दी गई है.  युवक पर अपने पड़ोसी के घर में घुसने का आरोप था. मामले में परिजनों के बयान के आधार पर चार लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी समेत उसके परिवार वाले घर छोड़कर फरार हो गए हैं. वहीं, पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक बराढ़ी गांव के मुसहर टोली निवासी रमेश मुसहर के 36 वर्षीय पुत्र मनोज मुसहर ट्रैक्टर चालन का कार्य करते थे. शुक्रवार की देर रात वह अपने पड़ोस के गोविंद मुसहर नामक व्यक्ति के घर में घुसे हुए पाए गए. इस पर गोविंद मुसहर तथा उनके घर वालों ने मनोज को पकड़ लिया और बुरी तरह पिटाई कर दी. पिटाई करने के बाद ने सभी ने उन्हें गांव के बाहर सुनसान इलाके में ले जाकर फेंक दिया. काफी देर तक जब मनोज मुसहर अपने घर नहीं लौटे तो घर वालों ने खोजबीन शुरु की और मनोज को घायल अवस्था में गांव के बाहर पाया. इलाज के लिए घायल को एक निजी चिकित्सक के यहां ले जाया गया लेकिन, चिकित्सक के नहीं मिलने के कारण इलाज नहीं हो सका. बाद में परिजन मनोज को लेकर घर में चले आए जहां देर रात उन्होंने दम तोड़ दिया.

सुबह-सुबह चौकीदार ने इस घटना की जानकारी थानाध्यक्ष को दी जिसके बाद थानाध्यक्ष अजय कुमार सदल बल गांव पहुंचे और मामले की जांच शुरु कर दी. मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करने के साथ ही अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही.

चोरी या विवाहेत्तर संबंध, क्या था पड़ोसी के घर में प्रवेश का कारण? 

मनोज मुसहर ट्रैक्टर चालक थे। वह शादी-शुदा हैं तथा उनके तीन छोटे बच्चे भी हैं. थाने से मिली जानकारी के मुताबिक उन पर पहले से चोरी आदि का कोई मामला दर्ज नहीं है. ऐसे में वह पड़ोसी के घर में किस कारण से घुसे थे यह समझ पाना मुश्किल है हालांकि, एसएसपी राज ने कहा कि यह माना जा रहा है कि मनोज की हत्या प्रेम-प्रसंग में हुई है. मामले में चार लोग नामजद हैं जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.









Post a Comment

0 Comments