दुष्कर्म के आरोपी नेताओं की गिरफ्तारी के लिए पुतला दहन, कहा - "दर्ज की प्राथमिकी तो थानेदार का हुआ तबादला .."

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजयुमो के नेता ने अपने साथ पढ़ने वाली छात्रा के साथ दुष्कर्म किया है. यह घटना अत्यंत हृदय विदारक है लेकिन, यह आश्चर्य ही है कि अभी तक भाजयुमो के जिलाध्यक्ष ने आरोपियों को पार्टी से निष्कासित नहीं किया. 


- एनएसयूआई के द्वारा आयोजित था कार्यक्रम
- भाजयुमो नेताओं पर लगा है दुष्कर्म का आरोप

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पिछले दिनों एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना प्रकाश में आने के बाद इसको लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही है. इंटरनेट मीडिया तथा अन्य माध्यमों से दुष्कर्म के आरोपियों को भाजपा का पदाधिकारी बताया जा रहा था. शुक्रवार को एनएसयूआई के द्वारा इस घटना के विरोध में एक आक्रोश मार्च निकाला गया तथा देश व प्रदेश की लचर कानून व्यवस्था को लेकर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया. साथ ही यह कहा कि राजनीतिक दबाव के कारण दुष्कर्म मामले की प्राथमिकी दर्ज करने वाली महिला थानाध्यक्ष का तबादला कर दिया गया. कार्यक्रम का नेतृत्व जिला महासचिव सह कार्यालय प्रभारी विशाल खरवार के नेतृत्व में किया गया इस दौरान एनएसयूआई के राष्ट्रीय संयोजक अनुराग राज त्रिवेदी ने भी हिस्सा लिया. 




अनुराग ने कहा है कि किसी भी राजनीतिक दल के लिए महिला सुरक्षा का विषय सबसे संवेदनशील और अत्यंत महत्वपूर्ण होना चाहिए लेकिन, भाजपा नेताओं के लिए यह मुद्दे प्राथमिकता में नहीं हैं उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजयुमो के नेता ने अपने साथ पढ़ने वाली छात्रा के साथ दुष्कर्म किया है. यह घटना अत्यंत हृदय विदारक है लेकिन, यह आश्चर्य ही है कि अभी तक भाजयुमो के जिलाध्यक्ष ने आरोपियों को पार्टी से निष्कासित नहीं किया. वास्तविकता यह है कि जब छात्रा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने गई तो भाजपा के वरिष्ठ एवं उच्चतर उन नेताओं के द्वारा दबाव बनाया गया लेकिन, पीड़िता ने साहस दिखाते हुए पुलिस को सूचना दी लेकिन, जिस पुलिस अधिकारी ने एफआइआर दर्ज किया इनाम के रूप में उसका तबादला कर दिया गया.

उन्होंने कहा कि एनएसयूआई की पूरी टीम पीड़िता के साथ मजबूती से खड़ी है. पीड़िता के साथ जब तक न्याय नहीं होगा भाजपा नेताओं को चैन से नहीं सोने देंगे. अगर सात दिनों के अंदर आरोपी की गिरफ्तारी नही होती है तो हम डीएम कार्यालय के सामने धरना देंगे. उन्होंने कहा कि इस आंदोलन को बक्सर महिला कांग्रेस का भी भरपूर समर्थन मिल रहा है. आज के कार्यक्रम में महिला कांग्रेस के जिला अध्यक्ष साधना पांडेय भी मौजूद रही. 

कार्यक्रम में कांग्रेस आई.टी.सेल के प्रदेश महासचिव विनय ओझा, कांग्रेस आई.टी.सेल जिलाध्यक्ष ललन दूबे, महिला कांग्रेस से कंचन कुमारी, मधु देवी, एनएसयूआई सचिव दीपक राय, विक्की आर्या, रिंकू गिरी, सुनील कुमार, करण रजक, रवि पांडेय, दीपक ठाकुर, अभय, आशुतोष कुमार, राहुल वर्मा, पवन सिंह, मोनू चौबे दीपक ठाकुर, पंकज यादव निहाल खान आदि उपस्थित रहे.




Post a Comment

0 Comments