वीडियो : बिना मास्क पकड़े गए दूल्हे राजा, फिर ..

पहले तो प्रशासन के द्वारा उन्हें संक्रमण की भयावहता को याद दिलाया गया और फिर आगे से बिना मास्क के नहीं घूमने की हिदायत देकर उनसे जुर्माना भी वसूला गया. जुर्माने के साथ ही नियमानुसार दूल्हे तथा उनकी गाड़ी में बैठे अन्य लोगों को मास्क दिए गए. 




- प्रशासन ने चलाया रोको-टोको अभियान
- वीडियो ने कहा पहले से ज्यादा खतरनाक है वायरस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : संक्रमण के नए स्वरूप से देशभर में एक बार फिर हड़कंप मचा हुआ है. कोरोना के नए वैरिएंट को लेकर सतर्कता बरती जा रही है हालांकि, संक्रमण को लेकर लोगों में जागरूकता कहीं भी नहीं दिख रही है. ऐसे में जिला प्रशासन के द्वारा रोको-टोको अभियान को एक बार फिर शुरू किया गया है. 

सोमवार को नगर के मॉडल थाना चौक के समीप सदर प्रखंड विकास पदाधिकारी के नेतृत्व में चलाए गए अभियान में कई लोगों को बिना मास्क पहने पकड़ा गया और उनसे जुर्माना वसूला गया. इसी क्रम में शादी करने जा रहे एक दूल्हे राजा भी पकड़े गए. पहले तो प्रशासन के द्वारा उन्हें संक्रमण की भयावहता को याद दिलाया गया और फिर आगे से बिना मास्क के नहीं घूमने की हिदायत देकर उनसे जुर्माना भी वसूला गया. जुर्माने के साथ ही नियमानुसार दूल्हे तथा उनकी गाड़ी में बैठे अन्य लोगों को मास्क दिए गए. 

सदर प्रखंड विकास पदाधिकारी ने कहा कि संक्रमण का नया स्वरूप पहले से ज्यादा घातक है. ऐसे में और भी ज्यादा सतर्कता बरतने की आवश्यकता है लेकिन, लोग लापरवाह होते जा रहे हैं. लोगों को जागरूक करने के साथ-साथ मास्क पहनने के लिए प्रेरित किया जा रहा है वहीं, लोगों से कोविड-19 टीकाकरण कराने भी अनुरोध किया जा रहा है क्योंकि इन्हीं सब सुरक्षा उपायों से संक्रमण से बचाव हो सकता है. अभियान में दर्जनों लोगों से कुल 2 हज़ार 200 रुपये की वसूली की गई. जांच अभियान में नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार, यातायात प्रभारी अंगद सिंह, नगर परिषद के आजीविका के सिटी मिशन मैनेजर मनोज केशरी, नवीन पांडेय समेत पुलिस बल मौजूद रहे.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments