उच्च न्यायालय के न्यायाधीश पहुंचे डुमराँव, विभिन्न मंदिरों में किया दर्शन-पूजन ..

यह मंदिर बिहार का इकलौता तांत्रिक मंदिर है, जो लाखों श्रद्धालुओं के आस्था और विश्वास जुड़ा है. मंदिर के पुजारी पं. किरण मिश्रा ने बताया कि हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश संजय करोल भी 25 दिसम्बर को मंदिर में पहुंचे थे और पूजा-अर्चना की थी. 
पूजा करने पहुंचे न्यायाधीश



- डुमरेजिन माता, बांके बिहारी तथा राज राजेश्वरी मंदिर में सपत्निक की पूजा-अर्चना
- पूर्व में मुख्य न्यायाधीश भी पहुंचे थे डुमराँव तथा बक्सर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पटना उच्च न्यायालय के न्यायाधीश नवनीत कुमार पांडेय बुधवार को डुमराँव पहुंचे हैं, जहां उन्होंने डुमरेजिन माता मंदिर, बांके बिहारी मंदिर, राज राजेश्वरी मंदिर  में सपत्निक पूजा-अर्चना करने के पश्चात डुमराँव के विभिन्न मंदिरों के दर्शन के लिए प्रस्थान कर गए उनके साथ बक्सर एडीजे राकेश कुमार तथा अन्य न्यायिक पदाधिकारी भी मौजूद रहे. 


वह डुमरांव के बगलामुखी राजराजेश्वरी भगवती मंदिर में माता रानी का दर्शन और पूजन करने के लिए पहुँचे और मंदिर के बारे में जानकारी प्राप्त की. यह मंदिर बिहार का इकलौता तांत्रिक मंदिर है, जो लाखों श्रद्धालुओं के आस्था और विश्वास जुड़ा है. मंदिर के पुजारी पं. किरण मिश्रा ने बताया कि हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश संजय करोल भी 25 दिसम्बर को मंदिर में पहुंचे थे और पूजा-अर्चना की थी. बता दें कि मुख्य न्यायाधीश को कृषि कॉलेज में गार्ड ऑफ ऑनर भी दिया गया था. बाद में वह बक्सर रामरेखा घाट पर पहुंचे थे यहां पर मां गंगा का दर्शन करने के उपरांत चौसा के लिए प्रस्थान कर गए.









Post a Comment

0 Comments