कमलदह पोखर पार्क बना शराबियों का अड्डा ..

यहां न सिर्फ शराबियों बल्कि जुआरियों की भी महफिल दिन में भी जमी रहती है. आश्चर्य की बात यह है कि आने-जाने वाली पुलिसकर्मी उन्हें देख कर भी अनदेखा कर देते हैं. 






- सुरक्षाकर्मी के रहते हुए भी बदहाल है स्थिति
- थानाध्यक्ष ने कहा, स्थिति का अवलोकन करा करेंगे करवाई

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : अपने पौराणिक महत्व के प्रसिद्ध स्टेशन रोड स्थित कमलदह पार्क इन दिनों शराबियों का अड्डा बन गया है. ऐसा हम नहीं बल्कि वहां की स्थितियां बयान कर रही हैं. इस पार्क में प्रतिदिन सुबह टहलने के लिए पहुंचने वाले लोगों का कहना है कि प्रतिदिन ऐसा देखा जाता है कि पार्क में यत्र-तत्र शराब की खाली बोतलें, डिस्पोजेबल गिलास आदि फेंका रहता है. ऐसा प्रतीत होता है जैसे रात के अंधेरे में पार्क में बैठकर शराबी आराम से शराब का सेवन कर रहे हैं. खास बात यह है कि इस पोखर में गांधी पार्क, कारगिल शहीद स्मृति पार्क एवं सर्व शिक्षा अभियान कार्यालय की सुरक्षा के लिए सुरक्षाकर्मी भी प्रतिनियुक्त है लेकिन, इस तरह की स्थिति को रोक पाना संभवतः उनके बस की बात भी नहीं मालूम पड़ रही.

जुआरियों के भी जमती है महफिल :

स्थानीय निवासियों का कहना है कि यहां न सिर्फ शराबियों बल्कि जुआरियों की भी महफिल दिन में भी जमी रहती है. आश्चर्य की बात यह है कि आने-जाने वाली पुलिसकर्मी उन्हें देख कर भी अनदेखा कर देते हैं. ऐसे में इस पार्क में परिवार के साथ आना जाना भी मुश्किल प्रतीत होता है. मामले में नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा से बात करने पर उन्होंने इस पूरे मामले में ही अनिभिज्ञता जताई तथा कहा कि जल्द ही इस मामले की जानकारी प्राप्त कर उचित कार्रवाई की जाएगी.









Post a Comment

0 Comments