मानवाधिकार संघ की वर्चुअल बैठक में ठंड में लोगों की मदद की बनी रणनीति ..

जिला उपाध्यक्ष मो० राज ने भी एकजुट होकर कार्य करने पर चर्चा की. जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पांडेय "अकेला" ने जिला के तमाम मुद्दो पर चर्चा करते हुए कहा कि हम मानवाधिकारों को दिलाने हेतु हरदम हम संघर्षरत रहेंगे.

 





- एकजुटता के साथ समाज हित में काम करने की हुई बात
- संगठन विस्तार पर भी की गई चर्चा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मानवाधिकार संघ की जिला कमिटी की ऑनलाइन बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में चेयरमैन प्रशांत कुमार ने संघ के विस्तार तथा संघ के आज तक के कार्यो पर चर्चा किए और संघ को आगे बढ़ाने के लिए कदम से कदम मिलाकर चलने का बात कही. 

बैठक में राष्ट्रीय अधिवेशन पर भी चर्चा हुई. बैठक में जिला उपाध्यक्ष पप्पू मिश्रा ने "कोई ठंड से डरे नहीं, कोई ठंड से मरे नहीं .." विषय पर भी पर विस्तार पर चर्चा की और रणनीति बनाई. धर्मेंद्रपति तिवारी जी ने अधिवेशन और तमाम मुद्दों पर विस्तार से प्रकाश डाला. जिला उपाध्यक्ष मो० राज ने भी एकजुट होकर कार्य करने पर चर्चा की. जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पांडेय "अकेला" ने जिला के तमाम मुद्दो पर चर्चा करते हुए कहा कि हम मानवाधिकारों को दिलाने हेतु हरदम हम संघर्षरत रहेंगे.

बैठक के अंत में प्रमंडल अध्यक्ष ने तमाम बातों पर चर्चा के अतिरिक्त संस्था के विस्तार पर अपने विचार रखे तथा सभी को धन्यवाद देते हुए कार्यक्रम का समापन किया. मौके पर मो० तौकीर, मो० इमामुद्दीन, वेद प्रकाश, उमेश कुमार, बबलू कुमार, रूबी, पवन कुमार, विनय कुमार, किरण पांडेय आदि मौजूद रहे.









Post a Comment

0 Comments