वीडियो : दुबई से आया व्यक्ति मिला कोरोना पॉजिटिव, हाई अलर्ट मोड़ में प्रशासन, कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग शुरु ..

सरकार से प्राप्त निर्देशों के आलोक में अब 30 सितंबर से 2 जनवरी तक पिकनिक स्पॉट तथा अन्य सार्वजनिक जगहों पर किसी भी तरह के सार्वजनिक कार्यक्रम पर तत्काल प्रभाव से रोक लगा दी गई है.




- आरटीपीसीआर टेस्ट में हुई संक्रमण की पुष्टि
- सुरक्षा एहतियातों के साथ भेजा गया आइसोलेशन सेंटर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले में कोरोना संक्रमण का नया मामला मिला है. ओमिक्रोन वायरस भारत में आने के बाद जिले में संक्रमण का यह पहला मामला है, जिस व्यक्ति में संक्रमण पाया गया है वह दुबई से लौटकर बक्सर पहुंचे थे. संक्रमण का मामला सामने आने के बाद जिला प्रशासन हाई अलर्ट मोड में है. जिला पदाधिकारी अमन समीर ने प्रतिदिन साढ़े चार हज़ार से ज्यादा लोगों का कोरोना टेस्ट कराने का निर्देश दिया है. 



उन्होंने कहा है कि सरकार से प्राप्त निर्देशों के आलोक में अब 30 सितंबर से 2 जनवरी तक पिकनिक स्पॉट तथा अन्य सार्वजनिक जगहों पर किसी भी तरह के सार्वजनिक कार्यक्रम पर तत्काल प्रभाव से रोक लगा दी गई है उधर, सिविल सर्जन डॉक्टर जितेंद्र नाथ ने कहा है कि संक्रमण को लेकर वैक्सीनेशन की गति भी तेज की जा रही है. जिन लोगों ने अब तक वैक्सीन नहीं ली है, वह जल्द से जल्द वैक्सीन की पहली और जिन्होंने पहला डोज़ लिया है वह दूसरी डोज़ अवश्य लें.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments