वीडियो : विद्यालयों में लगेगा कैम्प, विद्यर्थियों को दी जाएगी कोविड वैक्सीन ..

पंचायत और शहरी इलाकों के 15 वर्ष से ऊपर के सभी बच्चों को कोरोना वायरस वैक्सीन देने की तैयारी भी की जा रही है. राज्य सरकार से प्राप्त निर्देशों के आलोक में तीन जनवरी से यह अभियान शुरू किया जाएगा, जिसकी सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है.





- तीन जनवरी से की जाएगी अभियान की शुरुआत
- सिविल सर्जन ने बताया पूरी कर ली गई है सभी तैयारियां

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : कोरोना वायरस के नए मामले के सामने आने के बाद 142 पंचायत और शहरी इलाकों के 15 वर्ष से ऊपर के सभी बच्चों को कोरोना वायरस वैक्सीन देने की तैयारी भी की जा रही है. राज्य सरकार से प्राप्त निर्देशों के आलोक में तीन जनवरी से यह अभियान शुरू किया जाएगा, जिसकी सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है. 1 जनवरी से रजिस्ट्रेशन प्रारंभ है.


बक्सर सिविल सर्जन डॉ जितेंद्र ने बताया कि विभिन्न सरकारी तथा गैर सरकारी विद्यालयों के 15 वर्ष से ऊपर के बच्चों को वैक्सीन की डोज दी जाएगी. उन्होंने कहा कि जो बच्चे स्कूल आ रहे हैं वह तो टीका लेंगे ही और जो बच्चे स्कूल नहीं आ रहे हैं, वह अपने नजदीकी किसी भी स्कूल में जाकर वैक्सीन की डोज़ ले सकते हैं. 

उन्होंने कहा कि संक्रमण से बचने के लिए जरूरी है कि वैक्सीनेशन कराया जाए. उन्होंने जिलेवासियों से अपील की है कि कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जागरूक रहें. मास्क, सैनिटाइजर के प्रयोग के साथ साथ फिजिकल डिस्टेंसिंग के नियम का भी अनुपालन करें.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments