मधुकर बने इटाढ़ी प्रखंड प्रमुख, संजय उप प्रमुख ..

निर्वाचित प्रतिनिधियों को प्रमाण पत्र प्रदान करते हुए पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई गई साथ ही साथ शराबबंदी के अनुपालन में सहयोग करने का भी संकल्प दिलाया गया. एसडीएम ने बताया कि कोविड संक्रमण से बचाव के लिए एहतियात के तौर पर पूर्व में ही सब को यह बता दिया गया था कि भीड़भाड़ नहीं लगानी है.



- शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुआ प्रमुख तथा प्रमुख का निर्वाचन
- अनुमंडल कार्यालय में दिलाई गई पद व गोपनीयता की शपथ

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार अनुमंडल पदाधिकारी के कार्यालय में इटाढ़ी के प्रमुख तथा उप प्रमुख का निर्वाचन संपन्न हो गया, जिसमें मधुकर गुप्ता प्रमुख पद पर निर्वाचित घोषित किए गए वहीं, निकटतम प्रतिद्वंदी उगन कुमार रहे वहीं उप प्रमुख के पद पर संजय मिश्रा निर्वाचित घोषित किए गए जबकि, निकटतम प्रतिद्वंदी कामेश्वर सिंह रहे.


इस संदर्भ में जानकारी देते हुए अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि बुधवार को प्रमुख व उप प्रमुख का निर्वाचन किया गया जो कि शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुआ इसमें इटाढ़ी प्रखंड के प्रमुख पद पर मधुकर गुप्ता को विजेता घोषित किया गया उन्हें 12 मत प्राप्त हुए जबकि निकटतम प्रतिद्वंदी उगन कुमार को 9 मत मिले इसी तरह उप प्रमुख के रूप में संजय मिश्रा निर्वाचित घोषित किए गए, जिन्हें 13 मत प्राप्त हुए जबकि निकटतम प्रतिद्वंदी कामेश्वर सिंह को 8 मत प्राप्त हुए. 

निर्वाचित प्रतिनिधियों को प्रमाण पत्र प्रदान करते हुए पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई गई साथ ही साथ शराबबंदी के अनुपालन में सहयोग करने का भी संकल्प दिलाया गया. एसडीएम ने बताया कि कोविड संक्रमण से बचाव के लिए एहतियात के तौर पर पूर्व में ही सब को यह बता दिया गया था कि भीड़भाड़ नहीं लगानी है साथ ही कोई जुलूस आदि भी नहीं निकालना है. निर्वाचित प्रतिनिधियों तथा उनके समर्थकों ने प्रशासन का सहयोग किया था निर्वाचन प्रक्रिया शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गई.






Post a Comment

0 Comments