एकौनी हत्याकांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार ..

बताया कि घटना का कारण पैसे का लेनदेन ही था. घटना के दिन ही पवन सिंह के घर से हथियार बरामद किया गया. इस मामले में अलग से प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. उन्होंने बताया कि पवन सिंह पूर्व में भी अपहरण के मामले में जेल की हवा खा चुका है.




- डुमराँव के गोला रोड से पकड़ा गया आरोपी
- पूर्व में ही गिरफ्तार हो चुका है एक अन्य नामजद

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  27 दिसंबर को डुमरांव थाना क्षेत्र के एकौनी गांव में गोली मारकर बृजबिहारी चौधरी नामक व्यक्ति की हत्या मामले में पुलिस में नामजद अभियुक्तों में से दूसरे तथा मुख्य अभियुक्त को भी गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी देते हुए एएसपी राज ने बताया कि मामले में बृज बिहारी चौधरी के पुत्र मनोज चौधरी के बयान के आधार पर हत्या आर्म्स एक्ट तथा अन्य सुसंगत धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, जिनमें नामजद अभियुक्तों को आरोपी बनाया गया था. आरोपियों में से एक अभियुक्त मकसूदन चंद को 27 दिसंबर को ही गिरफ्तार कर लिया गया जबकि दूसरे मुख्य अभियुक्त पवन सिंह को 30 दिसंबर को डुमराँव के गोला रोड से गिरफ्तार किया गया. 

एएसपी ने बताया कि घटना का कारण पैसे का लेनदेन ही था. घटना के दिन ही पवन सिंह के घर से हथियार बरामद किया गया. इस मामले में अलग से प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. उन्होंने बताया कि पवन सिंह पूर्व में भी अपहरण के मामले में जेल की हवा खा चुका है.









Post a Comment

0 Comments