वीडियो : उधार के पैसे मांगने पर व्यक्ति की गोली मारकर हत्या ..

पवन को कुछ रुपये उधार दिए उसी को मांगने पर दोनों तरफ से पहले बहसबाजी हुई, उसके बाद बात हाथापाई और फिर गोलीबारी तक जा पहुंची. पवन चौधरी के द्वारा चलाई गई गोली सीधे लेदुरी चौधरी के हाथ को बेधती हुई उनके सीने में जा लगी. 
सदर अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल




- डुमराँव थाना क्षेत्र के एकौनी गांव का है मामला
- परिजनों के बयान के आधार पर दर्ज हुई प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : डुमरांव थाना क्षेत्र के एकौनी गांव में पैसे लेन-देन के विवाद में हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति घायल हो गए, घायल को पहले डुमरांव अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया लेकिन, अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.



घटना के संदर्भ में प्राप्त जानकारी के मुताबिक स्थानीय निवासी लेदुरी चौधरी (40वर्ष) पिता- दूधनाथ चौधरी का दारोगा चौधरी के पुत्र पवन चौधरी से पैसों को लेकर विवाद हुआ था. दरअसल, लेदुरी चौधरी ने पवन को कुछ रुपये उधार दिए उसी को मांगने पर दोनों तरफ से पहले बहसबाजी हुई, उसके बाद बात हाथापाई और फिर गोलीबारी तक जा पहुंची. पवन चौधरी के द्वारा चलाई गई गोली सीधे लेदुरी चौधरी के हाथ को बेधती हुई उनके सीने में जा लगी. जिससे कि वह गंभीर रूप घायल हो गए उन्हें तुरंत ही डुमराँव अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन, चिकित्सकों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया. सदर अस्पताल से भी उन्हें बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर किए जाने की तैयारी हो रही थी तब तक उन्होंने दम तोड़ दिया. मृतक के पुत्र मदन चौधरी ने बताया कि घटना को कार्य करने वाला युवक आपराधिक प्रवृत्ति का है और वह कई बार जेल भी जा चुका है.

मामले में डुमराँव थाने के एसआई दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. अपराधी किसी सूरत में नहीं बक्शे जायेंगे.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments