तपोभूमि के रूप में विकसित होगा बक्सर : अश्विनी चौबे

विश्वामित्र की तपोभूमि तथा भगवान श्री राम की शिक्षा स्थली के रूप में विकसित करना मेरा लक्ष्य है. नमामि गंगे के तहत गंगा घाट पर बहुत सा काम हुआ है और भी योजनाएं बन रही है. बक्सर को विकास की दृष्टि से हमारा प्रयास है कि बक्सर तपोभूमि के रूप में विकसित हो.



- कम्बल वितरण कार्यक्रम का किया गया आयोजन
- निवर्तमान विधानसभा प्रत्याशी के गांव में आयोजित हुआ था कार्यक्रम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर भारत रत्न, देश के पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी एवं भारत रत्न पंडित मदन मोहन मालवीय की जन्म जयंती सप्ताह तथा बक्सर विधानसभा क्षेत्र के निवर्तमान भाजपा प्रत्याशी एवं वरिष्ठ नेता परशुराम चतुर्वेदी की माता स्वर्गीय गुलाबी देवी की पुण्यतिथि के अवसर पर असहाय विधवा माताओं के बीच कंबल वितरण एवं बच्चों के बीच ड्राइंग कॉपी पेंसिल आदि वितरण किया गया. अध्यक्षता भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष राजवंश सिंह ने किया. इसके पूर्व कार्यक्रम का उद्घाटन  केंद्रीय राज्य मंत्री सह सांसद अश्विनी कुमार चौबे ने दीप प्रज्वलित कर किया. 

केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे कहा कि बक्सर का निरंतर विकास हो रहा है. बक्सर विश्वामित्र की तपोभूमि तथा भगवान श्री राम की शिक्षा स्थली के रूप में विकसित करना मेरा लक्ष्य है. नमामि गंगे के तहत गंगा घाट पर बहुत सा काम हुआ है और भी योजनाएं बन रही है. बक्सर को विकास की दृष्टि से हमारा प्रयास है कि बक्सर तपोभूमि के रूप में विकसित हो.



कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा के परशुराम चतुर्वेदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता समाज में सेवा भाव से कार्य करते आ रहे हैं. जहां भी जन समस्या आती है उसे शीघ्र निष्पादन करने के लिए हम सभी तत्पर रहते हैं. आज अमृत महोत्सव के अवसर पर असहाय विधवा माताओं के बीच कंबल एवं बच्चों के बीच काफी वितरण करना हमारा सेवा भाव ही है.

कार्यक्रम में से भाजपा के जिला उपाध्यक्ष मनोज पांडेय, बलराम पांडेय, नगर अध्यक्ष रमेश वर्मा, अमरेंद्र चौबे, पूनम देवी, काशीनाथ सिंह, सत्येंद्र कुमार, भरत प्रधान, बाल बच्चन पाठक, मनोज मिश्र, अरविंद माली, विमलेश पाठक बलिया से चलकर आए भाजपा के वरिष्ठ नेता नागेंद्र पांडेय, भभुआ के धर्मेंद्र दूबे, सुनील पाठक, दिनारा के संतोष शर्मा, विनय मिश्रा, राहुल पाठक, राजेश चौबे, मंडल अध्यक्ष चंद्रकांत तिवारी, गौतम, अमरनाथ गोंड़, सुरेश वर्मा, प्रभु नाथ यादव, अनिल तिवारी, अनु मिश्रा आदि उपस्थित रहे.





Post a Comment

0 Comments