शाखा के बाहर गाड़ियां पार्क कराने वाले बैंक प्रबंधकों को नोटिस, एसडीएम ने पूछा क्यों ना करें कार्रवाई?

एसडीएम के द्वारा 30 दिसंबर तक उन्हें उनके कार्यालय में उपस्थित होकर यह बताने का निर्देश दिया गया है कि उन पर कार्रवाई क्यों न की जाए? एसडीएम ने पत्रकारों से बात करते हुए स्पष्ट कर दिया कि अतिक्रमण हटाने की राह में चाहे कोई भी आए उसे बख्शा नहीं जाएगा.




- पीपरपांती रोड को खाली कराने के लिए चलाया जा रहा अभियान
- अतिक्रमणकारियों की आड़ में स्वार्थ साधने वालों पर भी होगी कार्रवाई
  
बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  सोमवार को अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र मिश्रा के द्वारा नगर में अतिक्रमण हटाने का अभियान चलाया गया. इस दौरान उन्होंने नगर के पीपी रोड स्थित तीन बैंक (आई सी आई सी आई बैंक, आई डी बी आई बैंक, तथा एच डी एफ सी बैंक) प्रबंधकों को नोटिस भेजकर यह कहा है कि उन्हें बार-बार यह चेतावनी दी गई थी कि वह अपने बैंक परिसर के बाहर वाहनों का पार्किंग ना होने दें लेकिन, उनके द्वारा इस संदर्भ में कोई पहल नहीं की गई जबकि, उन्हें यह चाहिए कि वह पार्किंग के लिए लोगों को स्थान अपने परिसर में ही दे. 

ऐसे में एसडीएम के द्वारा 30 दिसंबर तक उन्हें उनके कार्यालय में उपस्थित होकर यह बताने का निर्देश दिया गया है कि उन पर कार्रवाई क्यों न की जाए? एसडीएम ने पत्रकारों से बात करते हुए स्पष्ट कर दिया कि अतिक्रमण हटाने की राह में चाहे कोई भी आए उसे बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि अतिक्रमण हटाने के दौरान देखा जा रहा है कि कुछ लोग अपनी कुंठा निकालने के लिए अतिक्रमण अभियान में अवरोध पैदा कर रहे हैं. ऐसे लोगों के विरुद्ध भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी.









Post a Comment

0 Comments