स्नातक की छात्रा के साथ सहपाठी ने किया दुष्कर्म ..

इस घटना में कई दिनों तक तक सदमे में रहने के बाद युवती ने घटना की जानकारी परिजनों को दी लेकिन, उन्होंने भी छात्रा को प्राथमिकी दर्ज करने से रोक दिया. बाद में पीड़िता के अनुरोध करने पर परिजन उसे लेकर महिला थाना पहुंचे और प्राथमिकी दर्ज कराई गई.




- नगर के प्रतिष्ठित होटल में ले जाकर आरोपी ने दिया घटना को अंजाम
- चचेरे भाई को भी बनाया गया है साजिश में शामिल होने का आरोपी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर के एक होटल में स्नातक की एक छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मामला पिछले माह का है जिसमें पीड़िता के चचरे भाई को भी साजिश रचने का आरोपी बनाया गया है. पीड़िता के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करने तथा मेडिकल जांच करा कर न्यायालय में बयान दर्ज कराते हुए आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. 



इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक नगर के प्रणव चटर्जी महाविद्यालय की छात्रा नगर के एक कोचिंग संस्थान में पढ़ने के लिए जाती थी. इस दौरान साथ पढ़ने वाला एक अन्य युवक गोलू मिश्रा उसके साथ छेड़खानी करता था लेकिन, लोक लाज के भय से वह किसी को भी बता नहीं पाती थी. उसे यह डर था कि यदि उसने घर में किसी को यह बताया तो उसकी पढ़ाई बंद करा दी जाएगी. बाद में उसने गोलू मिश्रा की इस हरकत के बारे में विरोध जताया तो उसने छात्रा को बहलाना-फुसलाना शुरु किया. इतना भी नहीं छात्रा के चचेरे भाई कृष्णकांत तिवारी ने भी यह कहा कि गोलू अच्छा लड़का है ऐसे में उससे दोस्ती करने में कोई दिक्कत नहीं है. 

बाद में एक दिन गोलू नामक उक्त युवक लड़की को खाना खिलाने के बहाने नगर के ही एक होटल में ले गया जहां एक कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इस घटना में कई दिनों तक तक सदमे में रहने के बाद युवती ने घटना की जानकारी परिजनों को दी लेकिन, उन्होंने भी छात्रा को प्राथमिकी दर्ज करने से रोक दिया. बाद में पीड़िता के अनुरोध करने पर परिजन उसे लेकर महिला थाना पहुंचे और प्राथमिकी दर्ज कराई गई.

थानाध्यक्ष नीतू प्रिया ने बताया कि यह घटना पिछले माह की 12 तारीख को घटित हुई थी इस मामले में पीड़िता का फर्द बयान दर्ज करने के साथ ही आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.





Post a Comment

0 Comments