पुण्यतिथि पर याद आएं किसान नेता ..

वक्ताओं ने दिवंगत किसान नेता को सदैव जनता की आवाज उठाने वाला एक संघर्षशील और जुझारू व्यक्तित्व का धनी बताया. उनके संस्मरणों को याद करते हुए लोगों ने कहा कि वह हमेशा जनता खासकर किसानों की समस्याओं के लिए मुखर रहते थे.




- कार्यक्रम की समाप्ति पर सैकड़ों जरूरतमंदों के बीच हुआ कंबल वितरण
- वक्ताओं ने व्यक्तित्व तथा कृतित्व को किया याद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : किसान नेता स्व. बबन ओझा की 13 वीं पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन कर उन्हें नमन किया गया. नगर बाइपास रोड स्थित उनके आवास पर उनके पुत्र तथा कांग्रेस नेता डॉक्टर सत्येंद्र ओझा एवं वाम नेता राजेश कुमार के नेतृत्व में आयोजित कार्यक्रम में वक्ताओं ने दिवंगत किसान नेता को सदैव जनता की आवाज उठाने वाला एक संघर्षशील और जुझारू व्यक्तित्व का धनी बताया. उनके संस्मरणों को याद करते हुए लोगों ने कहा कि वह हमेशा जनता खासकर किसानों की समस्याओं के लिए मुखर रहते थे.


कार्यक्रम के दौरान किसान नेता को श्रद्धांजलि देने के पश्चात सैकड़ों जरूरतमंदों के बीच कंबल वितरित किया गया. मौके पर पूर्व विधायक श्रीकांत पाठक, कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष बजरंगी मिश्रा, सैनिक संघ के उपाध्यक्ष विद्यासागर चौबे, कांग्रेस नेता डॉ मनोज कुमार पांडेय, पूर्व जिप सदस्य डॉ मनोज यादव समेत कई लोग मौजूद रहे.








Post a Comment

0 Comments