वृद्ध के अंतिम संस्कार से लौट रहे लोगों की बस पलटी, मामा-भांजा समेत तीन की मौत, सात घायल ..

दुर्घटना में मामा-भांजा समेत तीन लोगों की मौत ही गई वहीं, तकरीबन 7 लोग घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर कोरान सराय थानाध्यक्ष जुनैद आलम सदल बल पहुंच गए और राहत एवं बचाव का कार्य शुरु कर दिए. 



- कोरान सराय थाना क्षेत्र के कोपवां गांव के समीप एनएच 120 पर हुआ हादसा
- हादसे में 7 लोग गंभीर रूप से घायल डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है इलाज

बक्सर टॉप न्यूज़, डुमरांव : चरित्रवन स्थित मुक्तिधाम में दाह- संस्कार कर वापस भोजपुर लौट रहे लोगों से भरी एक बस कोरान सराय थाना क्षेत्र के खलवा-इनार के पास सड़क के बीच बने बड़े गड्ढे में पड़ने के कारण अनियंत्रित होकर पलट गई. इस दुर्घटना में मामा-भांजा समेत तीन लोगों की मौत ही गई वहीं, तकरीबन 7 लोग घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर कोरान सराय थानाध्यक्ष जुनैद आलम सदल बल पहुंच गए और राहत एवं बचाव का कार्य शुरु कर दिए. घटना की पुष्टि करते हुए उन्होंने बताया कि जबकि घायलों को डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल भेजा गया है वहीं, बस के अंदर फंसे हुए लोगों को निकालने का प्रयास जारी है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक भोजपुर जिले के संदेश थाना क्षेत्र के भीमपुरा गांव से कुछ लोग स्थानीय निवासी भोला राम नामक व्यक्ति शव का दाह-संस्कार करने के लिए बक्सर के मुक्तिधाम पहुंचे थे, जहां से दाह-संस्कार कार्यक्रम संपन्न करने के बाद वह वापस अपने गांव लौट रहे थे. लौटते समय रात्रि तकरीबन 8:30 बजे कोरान सराय थाना क्षेत्र के कोपवा बस स्टैंड से 100 मीटर उत्तर सड़क पर उभरे एक बड़े गड्ढे में चक्का पड़ जाने के कारण बस अनियंत्रित होकर पलट गई. इस दुर्घटना में भीमपुरा गांव के निवासी 37 वर्षीय अमरेश कुमार तथा चरपोखरी थाना क्षेत्र के बदेन गांव निवासी उनके भांजा योगेश कुमार (32 वर्ष) तथा चौक चंद राम (72 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई वहीं, इस घटना में सात अन्य लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. स्थानीय लोगों के मुताबिक यह गड्ढा काफी दिनों से उभरा हुआ है. स्थानीय लोगों को इस बात की जानकारी तो है लेकिन, दूसरे जिले से पहुंचा बस चालक के गड्ढे के बारे में अनजान होने के कारण दुर्घटना हो गई.










Post a Comment

0 Comments