वीडियो : दुधारचक में स्थापित होगी स्वर्गीय कैलाशपति मिश्र की प्रतिमा, हर वर्ष आयोजित होगा भव्य समारोह ..

कहा कि स्वर्गीय कैलाशपति मिश्र एक विशाल हृदय तथा मिलनसार स्वभाव के धनी व्यक्ति थे. उनके साथ अपने संस्मरणों को साझा करते हुए उन्होंने कहा कि कभी वह किसी इलाके की यात्रा पर उनके साथ जाते थे तो वहां के एक छोटे से छोटे कार्यकर्ता को भी उसका नाम लेकर बुलाते थे यह उनकी याद्दाश्त के साथ-साथ उनकी आत्मीयता का भी परिचायक था.






-  कैलाशपति मिश्र स्मृति पर्व सह सम्मान समारोह में पहुंचे उप मुख्यमंत्री समेत आधा दर्जन मंत्री
- सम्मानित किए गए अलग-अलग क्षेत्रों के दिग्गज

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : "भाजपा के लिए कैलाशपति मिश्र का योगदान कभी भुलाया नहीं जा सकता. उन्होंने पूरे बिहार में राष्ट्रवादी ताकतों को मजबूत किया था. वह जनसंघ से लेकर भारतीय जनता पार्टी तक की यात्रा में अग्रणी रहे. राजनीति में सुचिता तथा जिन मूल्यों को उन्होंने स्थापित किया है वह हर कार्यकर्ता के लिए अनुकरणीय है. ऐसे महान हस्ती की जन्मस्थली पर आकर आज मैं गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं. दुधारचक स्थित उनके पैतृक गांव में उनकी प्रतिमा की स्थापना की जाएगी साथ ही उनकी स्मृति में हर साल यह कार्यक्रम आयोजित होगा." ये बातें उपमुख्यमंत्री तारकेश्वर प्रसाद गुरुवार को अपने बक्सर आगमन के दौरान कही. 



यहां वह अम्बेडकर चौक के समीप स्थित श्याम उत्सव वाटिका में स्वर्गीय कैलाशपति मिश्र की स्मृति में आयोजित स्मृति पर्व सह सम्मान समारोह में शामिल हुए जहां उनके साथ-साथ उद्योग मंत्री सैय्यद शाहनवाज हुसैन, पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी, खान एवं भूतत्व मंत्री जनक राम, श्रम संसाधन मंत्री जीवेश मिश्रा, तथा भाजपा के बिहार प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश कुमार तिवारी मौजूद रहे.


कार्यक्रम में उप मुख्यमंत्री ने सर्वप्रथम सभी अतिथियों के साथ स्व० कैलाशपति मिश्र के तैल चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी. इस दौरान उन्होंने मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि स्वर्गीय कैलाशपति मिश्र एक विशाल हृदय तथा मिलनसार स्वभाव के धनी व्यक्ति थे. उनके साथ अपने संस्मरणों को साझा करते हुए उन्होंने कहा कि कभी वह किसी इलाके की यात्रा पर उनके साथ जाते थे तो वहां के एक छोटे से छोटे कार्यकर्ता को भी उसका नाम लेकर बुलाते थे यह उनकी याद्दाश्त के साथ-साथ उनकी आत्मीयता का भी परिचायक था. मौके पर उपस्थित अन्य मंत्रियों ने भी स्वर्गीय कैलाशपति मिश्र के साथ अपने संस्मरणों को साझा किया. कार्यक्रम के दौरान विविध क्षेत्र में कार्यरत लोगों को उनकी उत्कृष्ट सेवा के लिए पहला कैलाशपति मिश्र सम्मान प्रदान किया गया.


वीडियो : 





Post a Comment

0 Comments