पढ़ाई नहीं तो परीक्षा नहीं का नारा बुलंद कर रहे डुमराँव कृषि कॉलेज के छात्र ..

कहना था कि पढ़ाई नहीं तो परीक्षा नहीं होनी चाहिए. उन्होंने बताया कि तकरीबन दो माह से प्राध्यापकों के हड़ताल के कारण पूरे बिहार के साथ-साथ जिले के छात्रों की पढ़ाई भी बाधित है. इसी बीच यह बताया गया कि तीन जनवरी से परीक्षा होने वाली है. 





- विद्यार्थी लगातार कर रहे हैं प्रदर्शन
- प्राचार्य ने कहा विश्वविद्यालय को कराया है अवगत


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : डुमराँव कृषि कॉलेज के छात्राओं का प्रदर्शन दूसरे दिन भी जारी रहा. कॉलेज परिसर में प्रदर्शन कर रहे छात्र-छात्राओं का कहना था कि पढ़ाई नहीं तो परीक्षा नहीं होनी चाहिए. उन्होंने बताया कि तकरीबन दो माह से प्राध्यापकों के हड़ताल के कारण पूरे बिहार के साथ-साथ जिले के छात्रों की पढ़ाई भी बाधित है. इसी बीच यह बताया गया कि तीन जनवरी से परीक्षा होने वाली है. ऐसे में बिना पढ़ाई के परीक्षा देना संभव नहीं है. 

उन्होंने कहा कि जब तक उनकी समस्या का कोई हल नहीं निकाला जाता, तब तक उनके द्वारा प्रदर्शन जारी रहेगा. कृषि महाविद्यालय के प्राचार्य रेयाज अहमद ने कहा कि 75 प्रतिशत से ज्यादा पढ़ाई हो चुकी है. ऐसे में विश्वविद्यालय के द्वारा परीक्षा की तिथि निर्धारित की गई है. बताया कि विद्यार्थियों की मांग से उन्होंने विश्वविद्यालय प्रशासन को अवगत करा दिया है.









Post a Comment

0 Comments