तीन दावेदारों में कौन बनेगा जिला परिषद अध्यक्ष ..

राजपुर पश्चिमी से जिला परिषद चुनाव जीतने वाली नीलम देवी के प्रतिनिधित्व कर रहे राजपुर मुखिया अनिल सिंह ने भी बक्सर चेयरमैन की कुर्सी पर विराजमान होने के लिए जिले के सभी जिला परिषद सदस्यों से मुलाकात कर गुलदस्ते तथा अंग वस्त्र से सम्मानित कर अपनी गोटी सेट करने में लगे हैं. 


- जिला परिषद अध्यक्ष पद के लिए तीन लोगों ने की दावेदारी
- स्वच्छ छवि के व्यक्ति के पद पर आसीन होने की उम्मीद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले में पंचायत चुनाव छिटपुट घटनाओं के साथ संपन्न हो गया लेकिन, अब जिला परिषद के जिला अध्यक्ष पद चुनाव हेतु सरगर्मी तेज हो गई है. ज्ञात हो कि जिले में कुल 20 नवनिर्वाचित जिला परिषद सदस्यों के द्वारा एक जिला परिषद अध्यक्ष तथा उपाध्यक्ष का चुनाव करना है. ज्ञात हो कि पंचायत चुनाव में तीन चेहरों को छोड़ बाकी जगहों पर जनता ने नया चेहरा प्रतिनिधित्व के लिए चुना है. 



जिला परिषद अध्यक्ष के दावेदारों में चक्की जिला परिषद सदस्य सरोजा देवी (पति-परमा यादव) द्वारा पहले ही चेयरमैन की दावेदारी पेश की गई वहीं, केसठ से जिला परिषद सदस्य विद्यावती देवी ने भी चेयरमैन की दावेदारी पेश की है जबकि राजपुर पश्चिमी से जिला परिषद चुनाव जीतने वाली नीलम देवी के प्रतिनिधित्व कर रहे राजपुर मुखिया अनिल सिंह ने भी बक्सर चेयरमैन की कुर्सी पर विराजमान होने के लिए जिले के सभी जिला परिषद सदस्यों से मुलाकात कर गुलदस्ते तथा अंग वस्त्र से सम्मानित कर अपनी गोटी सेट करने में लगे हैं. 


अनिल सिंह से संपर्क करने पर उन्होंने कहा कि, "कई जिला परिषद सदस्यों का समर्थन मिल रहा है तथा सदस्यों का ही कहना है कि आप की पत्नी नीलम देवी के चेयरमैन बनाने के लिए हम सभी एकत्रित हैं." 

बहरहाल, अलग-अलग दावों के बीच अब देखना यह है कि ऊंट किस करवट बैठता है?  वैसे राजनीतिक पंडितों का कहना है कि जिले में स्वच्छ छवि के उम्मीदवार चेयरमैन के रूप में लोगों की पहली पसंद होंगे.

- शंकर पांडेय की रिपोर्ट



Post a Comment

0 Comments